नई दिल्ली: परमीत सेठी (Parmeet Sethi)  बॉलीवुड के मशहूर एक्टर, डायरेक्टर और राइटर हैं. परमीत ने अपने फिल्मी करियर में दर्जनों फिल्मों में काम किया है. परमीत सेठी की पहली फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' 1995 में रिलीज हुई थी. फिल्म में परमीत ने कुलजीत सिंह का किरदार निभाया था. वहीं इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ उनके कई फाइट सीन भी थे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आद‍ित्‍य चोपड़ा से मांगा था रोल


परमीत सेठी ने इस बात का जिक्र एक इंटरव्यू में किए था, कि द‍िलवाले दुलहन‍िया ले जाएंगे में कुलजीत का रोल पाने के ल‍िए उन्‍होंने आद‍ित्‍य चोपड़ा से बहुत र‍िक्‍वेस्‍ट की थी.



इस रोल के ल‍िए पहले अरमान कोहली को साइन क‍िया जा चुका था. उस में शो दास्तान में काम कर रहा था. लोग मुझे पसंद करते थे. वहीं आदित्य को भी मेरी शक्ल विलेन जैसी नहीं लगती थी. पर मैंने हाल नहीं मानी और उन्हें मना लिया.


परफॉर्मेंस देखने खुश हो गए थे आद‍ित्‍य


परमीत ने बताया कि आद‍ित्‍य को मनाने के बाद मैंने बकायदा कॉस्‍ट्यूम पहनकर ऑडिशन द‍िया था. मेरी परफॉर्मेंस देखने के बाद आद‍ित्‍य कुछ देर तक चुप रहे.



जिससे मैं डर गया, लेकिन कुछ देर बाद  मुस्‍करा बोले - तुम्‍ही वो कुलजीत हो ज‍िसे मैं ढूंढ रहा था. ऑड‍िशन के बाद वहां से मैं चुपचाप बाहर आया और फ‍िर कार में बैठकर खुशी में जोर जोर से च‍िल्‍लाने लगा था.


शाहरुख खान ने कर दिया था घायल


एक्टर ने बताया कि शाहरुख ने शूटिंग के बीच फिल्म में फाइट सीन रखवाया था. उस सीन को याद करते हुए परमीत ने बताया, 'वह सीन बहुत थका देने वाला था, हालांकि मुझे एक-दो बार गिरना पड़ा. इतना ही नहीं मेरी कोहनी और बांह में चोट भी लगी थी. ये सीन लोगों ने बहुत पसंद किया था.


ये भी पढ़ें- घरवालों से परेशान होकर सलीम खान के पास पहुंच गई थीं वहीदा रहमान, दूसरे धर्म में शादी करने पर लोगों ने उठाए थे सवाल


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.