नई दिल्ली: शाहरुख खान की 'पठान' को लेकर दुनियाभर में हाहाकार मचा हुआ है. टिकटों के लिए मारा-मारी के किस्से इतने सामने आ रहे हैं कि हर कोई परेशान है. भारत में अपना डंका मनवाने के बाद अब पाकिस्तान में भी पठान का क्रेज जारी है. पाकिस्तान में तो इस से ज्यादा कांड हो गया. वहां पे फिल्म की अवैध स्क्रीनिंग की जाने लगी.


Pathaan  ने मचाई सनसनी


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पाकिस्तान में 'पठान' की अवैध स्क्रीनिंग को लेकर Singh Board of Films Censor ने कमर कस ली है. पाकिस्तान में जारी इस अवैध स्क्रीनिंग पर शिकंजा कसने के लिए एक्शन लिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक  कराची में डिफेंस हाउसिंग अथॉरिटी के भीतर चल रही स्क्रीनिंग को रोका गया है. पाकिस्तान में फिल्मों की टिकट की कीमतें भी आसमान छू रही हैं.


अखबारों में मची सनसनी


पाकिस्तानी अखबारों में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म की टिकट 900 रुपए के हिसाब से बेची जार रही है. पठान की स्क्रीनिंग फायरवर्क्स इवेंट्स के द्वारा की जा रही थी. बोर्ड के मुताबिक पाकिस्तानी फिल्म बोर्ड की परमिशन के बिना कोई भी फिल्म चला या दिखा नही सकता है. बिना परमिशन के ऐसा करन वाले को सजा भी दी जाएगी.


जुर्माना लगेगा


रिपोर्ट में ये साफ बताया गया है कि फिल्म को बिना परमिशन के दिखाने पर तीन साल तक की जेल और एक लाख रुपए तक का जुर्माना लगाया जा सकता है.सेंसर बोर्ड ने पठान के शोज को भी कैंसिल करने का आदेश दिया. रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म को 8X10 की स्क्रीन पर दिखाया गया. ये 'पठान' को लेकर क्रेज ही है जिसकी वजह से ये सारा खेल हो रहा है.


ये भी पढ़ें- Avneet Kaur Hot Dance: अवनीत कौर बनीं 'पठान', कैमरे के सामने लगाया हॉटनेस का तड़का


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.