नई दिल्ली: year ender 2022:  साल 2022 में उर्फी जावेद खबरों में छाईं रहीं. ऐसा कोई भी दिन नहीं गया जिस दिन उर्फी जावेद के लुक्स और कपड़ों की चर्चा ना हुई हो. उर्फी ने साल 2022 की शुरुआत होते ही सोशल मीडिया पर अपने अजीबो-गरीब ड्रेसिंग सेन्स से बोल्डनेस और हॉटनेस का खूब तड़का लगाया. इंस्टाग्राम पर उनकी फोटोज गदर मचाती रही. उर्फी कभी कैमरे के सामने टॉपलेस हुईं, तो कभी ऐसे डिजाइनर कपड़े बनाए कि उन्हें देखते ही लोगों का सिर चकरा गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कैन कैप्स की बनाई ड्रेस


उर्फी ने कुछ दिन पहले ही अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया. वीडियो में एक्ट्रेस ने कोल्ड्रिंग पीने के बाद कैन की कैप से बना हुआ टॉप पहने नजर आईं.



सोशल मीडिया पर लोगों ने उर्फी के दिमाग की जमकर तारीफ की.


साइकिल की चेन से बनाई ड्रेस


उर्फी जावेद के घर शायद ही ऐसा कुछ बचा होगा, जिसकी उन्होंने ड्रेस न बनाई हो. मैडम ने साइकिल की चेन को भी नहीं बक्सा. आप खुद ही देख लीजिए चेन में लिपटी उर्फी को.



एक्ट्रेस का ये लुक देख लोगों का सिर चकरा गया था.


बॉडी पर लगाया टेप


हद तो तब हो गई जब उर्फी बॉडी पर रेड कलर का टेप चिपकाए नजर आईं. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस को खूब ट्रोल भी किया गया. लेकिन उर्फी कहा मानने वाली.



उर्फी की ये फोटोज देख लोगों ने उन्हें काफी भला बुरा भी कहा.


बॉडी पर लगाए बीट्स


उर्फी के इस लुक ने भी खूब लाइम लाइट बटोरी. डैनिम जीन्स के साथ एक्ट्रेस ने अपने शरीर के कुछ पार्ट को सिर्फ बीट्स से ढका हुआ था. सोशल मीडिया पर इस लुक के भी खूब चर्चे हुए.



कई लोगों ने उर्फी को इंस्टा पर बैन करने की मांग तक उठा डाली.


मोबाइल की बना ली ब्रालेट


उर्फी हर हद से गुजर चुकी हैं. पर उनका कॉन्फिडेंस तारीफे काबिल है. मैडम की मोबाइल ब्रालेट ने भी खूब चर्चे बटोरे. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का ये वीडियो जमकर वायरल हुआ.



इस लुक में उर्फी मोबाइल ब्रालेट के साथ ब्लू सूट पहने नजर आई थीं.


ये भी पढ़ें- 'पठान' से टकराएगी 'गांधी-गोडसे एक युद्ध', फिल्म की रिलीज डेट का हुआ ऐलान


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.