Bhool Bhulaiyaa 3 Teaser Twitter Reaction: `मंजुलिका` के अंदाज में दिखी विद्या बालन की ओवर एक्टिंग, टीजर देख लोग दे रहे ऐसे रिएक्शन

Bhool Bhulaiyaa 3 Teaser Twitter Reaction: कार्तिक आर्यन की `भूल भुलैया 3` का टीजर रिलीज हो चुका है. इसमें एक बार फिर से एक्टर रूह बाबा के रूप में दर्शकों को हंसाते दिखने वाले हैं. वहीं, विद्या बालन, मंजुलिका बन फिर नीदें उड़ाने आ गई हैं. अब टीजर देखने के बाद लोगों के अलग-अलग तरह के रिएक्शन्स सामने आने लगे हैं.

ज़ी हिंदुस्तान वेब टीम Fri, 27 Sep 2024-5:42 pm,
1/5

भूल भुलैया 3

'भूल भुलैया 3' का टीजर रिलीज होने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने इस पर प्रतिक्रिया जाहिर करनी शुरू कर दी है. फिल्म में कार्तिक आर्यन अपने रूह बाबा अंदाज में ही दिखाई दे रहे हैं. उनके अलावा इसमें तृप्ति डिमरी भी दिख रही हैं. वहीं, विद्या बालन ने मंजुलिका के रूप में एक बार फिर पर्दे पर वापसी कर ली है. बताया जा रहा है कि माधुरी दीक्षित भी इस बार फिल्म का हिस्सा बनने जा रही हैं. हालांकि, टीजर में उनकी झलक नहीं देखने को मिली.

2/5

नहीं पसंद आया टीजर

विद्या बालन का मंजुलिका वाला अंदाज फिर से देख उनके चाहने वाले गदगद हो उठे हैं. दूसरी ओर कुछ सोशल मीडिया यूजर्स टीजर से निराश भी हो गए हैं. एक यूजर ने कहा है कि उन्हें 'भूल भुलैया 3' का टीजर बहुत बकवास लगा. इस अपकमिंग फिल्म से उन्हें कोई उम्मीद नहीं है.

3/5

फैन ने कहा ब्लॉकबस्टर

यहां एक अन्य यूजर ने लिखा, 'कार्तिक आर्यन, विद्या बालन और तृप्ति डिमरी की 'भूल भुलैया 3' का टीजर आ गया है.' उन्होंने इसे लेकर भविष्यवाणी करते हुए यहां तक कह दिया है कि अनीस बज्मी के निर्देशन में बनी ये फिल्म इस दीवाली ब्लॉकबस्टर साबित होने वाली है.

4/5

दिखी ओवरएक्टिंग

दूसरे यूजर ने 'भूल भुलैया 3' के टीजर को खराब बताते हुए लिखा है कि इसमें विद्या बालन जैसी एक्ट्रेस से भी ओवर एक्टिंग करवा ली, बाकी कलाकारों को तो छोड़ ही दो और उनकी इमेज बिगाड़ने की कोशिश की गई है.

5/5

1 नवंबर को रिलीज हो रही है फिल्म

अनीस बज्मी के निर्देशन में बनी 'भूल भुलैया 3' में हॉरर के साथ कॉमेडी का भी तड़का लगने वाला है. फिल्म में राजपाल यादव, विजय राज, अश्विनी कालसेकर, राजेश शर्मा और संजय मिश्रा जैसे सितारे भी अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं. फिल्म को 1 नवंबर को दीवाली के खास मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज किया जाने वाला है. बता दें कि कार्तिक आर्यन की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन की 'सिंघम अगेन' से टकराने जा रही है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link