काम नहीं मिलने के बावजूद करोड़ों के मालिक हैं रणवीर शौरी, जानें उनकी नेटवर्थ

रणवीर शौरी इन दिनों बिग बॉस ओटीटी 3 में नजर आ रहे हैं. हाल ही में शहनाज ने उनके लिए डिजाइनर आउटफिट भेजा है जिसके बाद से ही चर्चा हो रही है कि क्या एक्टर की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है?

ज़ी हिंदुस्तान वेब टीम Sun, 21 Jul 2024-9:30 pm,
1/5

Ranvir Shorey Bigg Boss

रणवीर शौरी  बॉलीवुड एक्टर रणवीर शौरी इन दिनों बिग बॉस ओटीटी 3 में नजर आ रहे हैं. रणवीर के फैंस को उनका गेम पसंद आ रहा है. बिग बॉस हाउस के दौरान रणवीर के नेटवर्थ की काफी चर्चा हो रही है. क्योंकि शो में वह बेहद सिंपल आउटफिट पहने नजर आ रहे हैं. 

 

2/5

ranvir shorey net worth

वहीं वीकेंड के वार में वह कोई डिजाइनर आउटफिट में नजर नहीं आते हैं. हाल ही में शहनाज गिल ने एक्टर के लिए डिजाइनर कपड़े भेजे. जिस वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा हो रही है कि क्या एक्टर की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है. बता दें कि रणवीर करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं. 

 

3/5

ranvir shorey ex wife

रणवीर के पिता  पंजाब में जन्में रणवीर शौरी के पिता कृष्ण देव शौरी बॉलीवुड के प्रोड्यूसर थे. रणवीर एक्टर और डायरेक्टर रजत कपूर और विनय पाठक के दोस्त हैं. रणवीर हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी कमाल की एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. 

 

4/5

ranvir shorey ex wife

रणवीर शौरी ने पूजा भट्ट को डेट किया था लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा लंबे समय तक चल नहीं पाया. साल 2010 में रणवीर ने बॉलीवुड कोंकणा सेन शर्मा से शादी की. कपल का एक बेटा भी है. रणवीर और कोंकणा शादी के 5 साल बाद अलग हो गए. 

 

5/5

ranvir shorey net worth

रणवीर शौरी की नेटवर्थ  मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रणवीर की कुल नेटवर्थ लगभग 37.75 करोड़ रुपये हैं. रणवीर शौरी ने बिग बॉस ओटीटी के पहले दिन होस्ट अनिल कपूर को बताया था कि उनके पास काम नहीं है इसलिए वह शो कर रहे हैं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link