नई दिल्ली: साउथ सुपरस्टार चियान विक्रम (Vikram) इस समय अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'पोन्नियिन सेल्वन 2' के लिए खूब तारीफें बटोर रहे हैं. हालांकि, इसी बीच अब एक्टर को लेकर ऐसी खबर सामने आई है जो उनके चाहने वालों को काफी परेशान कर सकती है. कहा जा रहा है कि एक्टर को चोट लग गई है. इस बात की जानकारी विक्रम के मैनेजर युवराज ने अपने एक ट्वीट के जरिए दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रुक सकती है शूटिंग


दरअसल, चियान विक्रम, पा. रंजीत की 'थंगालन' की टीम में शामिल होने वाले थे. उन्हें जल्द ही इस फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू करनी थी. हालांकि, बदकिस्मती से रिहर्सल के दौरान विक्रम को चोट लग गई है, जिसकी वजह से उनकी पसली टूट गई है. ऐसे में माना जा रहा है कि मेकर्स को अब फिल्म की शूटिंग तक रोकनी पड़ सकती है.


मैनेजर ने लिखा ट्वीट


विक्रम के मैनेजर युवराज ने अपने एक ट्वीट में लिखा है, 'प्यार और तारीफ के लिए सभी का धन्यवाद आदिथा कारिकलन उर्फ चियान विक्रम को दुनियाभर से 'पीएस 2' के लिए आश्चर्यजनक प्रतिक्रिया के लिए. चियान को चोट लगी है.'



विक्रम ने अपने इसी ट्वीट में आगे लिखा, 'रिहर्सल के दौरान उनकी पसली टूट गई है, जिसकी वजह वह थोड़े दिनों के लिए अपनी 'थंगालन' यूनिट में शामिल नहीं हो पाएंगे. वह आपके प्यार के लिए सभी को धन्यवाद करते हैं और जल्द ही अपने पैरों पर खड़े होने और धमाल मचाने का वादा करते हैं.'


परेशान हुए विक्रम के फैंस


युवराज का ये ट्वीट सामने आने के बाद विक्रम के चाहने वाले उनके लिए काफी परेशान हो गए हैं. लोगों ने उनके जल्द ठीक होने की कामना करते हुए ट्वीट पर कई कमेंट्स किए हैं. इसके अलावा लोगों ने उन्हें ध्यान रखने की भी सलाह दी है.


विक्रम के साथ दिखेंगी मालविका


गौरतलब है कि फिल्म 'थंगालन' में विक्रम के साथ मालविका मोहनन को रोमांस करते हुए देखा जाने वाला है. इस फिल्म के लिए मालविका खास तैयारी कर रही हैं. वह अपना वजन भी कम कर रही हैं. वहीं, विक्रम के चाहने वाले भी उन्हें इस फिल्म देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं.


ये भी पढ़ें- Kanguva: रिलीज से पहले ही सूर्या की फिल्म ने किया करोड़ों का कारोबार, इस OTT प्लेटफॉर्म ने खेला दांव!


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.