नई दिल्ली: 90 के दशक में अपनी अदाकारी का जादू चलाने वाली एक्ट्रेस पूजा बत्रा (Pooja Batra) आज बेशक एक्टिंग से थोड़ी दूर हुई हैं, लेकिन बोल्डनेस के मामले में आज भी एक्ट्रेस काफी आगे हैं. पूजा पिछले कुछ वक्त से सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं. ऐसे में अक्सर उनके सिजलिंग ग्लैमरस लुक देखने को मिलते रहते हैं, जिन्हें देखकर कह सकते हैं कि एक्ट्रेस वक्त के साथ और ज्यादा बोल्ड होती जा रही हैं. अब फिर से पूजा ने अपना सिजलिंग वीडियो पोस्ट किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बेहद हॉट दिख रही हैं Pooja Batra


लेटेस्ट वीडियो में पूजा को एक ब्रांड के लिए रैम्प वॉक करते हुए देखा जा रहा है. इस दौरान एक्ट्रेस ने व्हाइट कलर की थाई हाई स्लिट स्कर्ट और ग्रे शेड का टिश टॉप पहना है, जिसे फ्लोरल डिजाइन में बनाया गया है. पूजा ने इस आउटफिट को बहुत ग्रेसफुली से कैरी किया है. एक्ट्रेस यहां काफी हॉट दिख रही हैं.


काफी कॉन्फिडेंट दिख रही हैं पूजा


पूजा ने अपने इस लुक को न्यूड ग्लिटरी मेकअप से कंप्लीट किया है और कानों में सिल्वर ईयररिंग्स पहने है.



वहीं, उन्होंने बालों का हाई बन बनाकर हेयरस्टाइल बना हुआ है और चेहरे पर बिखरी जुल्फें उनके लुक को बहुत चार चांद लगा रही हैं. एक्ट्रेस इतने वक्त के वक्त बाद रैम्प वॉक के दौरान बहुत कॉन्फिडेंट दिख रही हैं.


काफी वक्त से फिल्मों में नहीं दिखीं पूजा


पूजा बत्रा के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें काफी वक्त से किसी फिल्म में नहीं देखा गया. पिछली बार एक्ट्रेस 2021 में 'स्क्वाड' टाइटल से बनी फिल्म में नजर आई थीं. इसके बाद से ही फैंस उन्हें एक बार फिर से पर्दे पर देखने का इंतजार कर रहे हैं.


ये भी पढ़ें- बोल्डनेस दिखाने के लिए इस एक्ट्रेस ने सिर्फ टॉवल पहन ऑन किया कैमरा, वायरल हो गया वीडियो


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.