नई दिल्ली: पूजा बत्रा (Pooja Batra) अपने कुछ वक्त से बेशक फिल्मों में कम ही दिख रही हैं, लेकिन इसके बावजूद वह लगातार लाइमलाइट में बनी हुई हैं, इसका कारण है एक्ट्रेस के स्टाइलिश फोटोशूट्स. पूजा के हर नए लुक को देखकर ऐसा लग रहा है कि वह वक्त के साथ और ज्यादा हॉट होती जा रही हैं. अब फिर से पूजा का नया लुक सोशल मीडिया पर काफी वायरल होने लगा है. इस बार एक्ट्रेस काफी अलग दिख रही हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पूजा बत्रा की अदाओं ने किया मदहोश


पूजा ने अपने इस फोटोशूट के लिए हैवी फ्रिल वाली ब्लैक ड्रेस कैरी की है. इसके साथ उन्होंने नेट वाली हैट भी पहनी है. इस बार पूजा की हॉटनेस से ज्यादा उनकी ये ड्रेस फैंस का ध्यान खींच रही है.



एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को सटल शाइनी बेस, न्यूड लिप्स और स्मोकी आई मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साख उन्होंने बालों का बन बनाकर बांधा हुआ है, वहीं, उन्होंने अतरंगी ब्लैक हैट भी इस लुक के साथ पेयरअप की है.


फैंस हुए दीवाना


पूजा का ये आउटफिट बेशक कई यूजर्स को अतरंगी और फंकी दिख रहा है, लेकिन इस लुक में भी एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत और अट्रैक्टिव दिख रही हैं. उनका ये नया लुक भी सोशल मीडिया पर चाहने वालों के बीच काफी वायरल होने लगा है. फैंस ने तो फिर से पूजा की तारीफों के पुल बांधते हुए कई कमेंट्स किए हैं.


46 की उम्र में भी हॉट हैं पूजा


वैसे, इन दिनों एक्ट्रेस लगातार अपने सिजलिंग लुक्स शेयर कर रही हैं. उनकी इन अदाओं को देखकर कोई अंदाजा ही नहीं लगा सकता कि एक्ट्रेस 46 साल की हो चुकी हैं. इस उम्र में पूजा अपनी हॉटनेस से किसी भी एक्ट्रेस को कड़ी टक्कर दे सकती हैं. वहीं, एक्ट्रेस अपने कर्वी और टोंड फिगर के कारण भी काफी चर्चा में रहने लगी हैं.


ये भी पढ़ें- रिवीलिंग ड्रेस में अनन्या पांडे ने बरपाया कहर, हसीन अदाओं से बढ़ाया इंटरनेट का पारा


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.