नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Corona Virus) एक बार फिर से देशभर में पैर पसारने लगा है. लगातार इस संक्रमण की चपेट में आने वालों की संख्या बढ़ती जा रही है. बॉलीवुड में भी इस महामारी की एंट्री हो गई है. अब खबर आई है कि एक्ट्रेस और फिल्मकार पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) भी कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं. इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने खुद एक ट्वीट कर दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रिप्लाई के साथ दी पूजा ने जानकारी


पूजा इस बात की जानकारी लॉकडाउन के पुराने दिनों के एक वीडियो का रिप्लाई करते हुए दी है. जब लॉकडाउन के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरे से अपील की थी कि वे बर्तन बजाकर पुलिस कर्मियों का हौसला बढ़ाएं, जो कोरोना काल में भी काम कर रहे हैं. इसी पर तंज करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया गया है.


पूजा भट्ट ने की मास्क पहनने की अपील


पूजा भट्ट ने इसी वीडियो पर रिप्लाई देते हुए बताया कि वह कोरोना पॉजिटिव हैं.



पूजा ने लिखा, 'और ठीक तीन साल बाद मैं कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई हूं. मास्क पहनिए. कोविड अभी भी बहुत करीब है और सारे टीके लगवाने के बावजूद यह आप तक पहुंच सकता है. उम्मीद है कि मैं जल्दी वापस आऊंगी.'


किरण खेर भी हैं कोरोना पॉजिटिव


बता दें कि पूजा भट्ट से पहले दिग्गज एक्ट्रेस और सांसद किरण खेर भी कोरोना वायरस की चपेट में आई हैं.



उन्होंने ट्वीट के जरिए इस बात की जानकारी दी थी. साथ ही एक्ट्रेस ने संपर्क में आए लोगों से भी कोरोना टेस्ट करवाने की अपील की थी.


महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री ने जारी किया अलर्ट


गौरतलब है कि कोरोना वायरस के अलावा महाराष्ट्र में H3N2 भी पैर पसार रहा है. इस फैलते संक्रमण को देखते हुए हाल ही में महाराष्ट्र की स्वास्थ्य मंत्री तानाजी सावंत ने अलर्ट जारी किया है.



हालांकि, उन्होंने कहा है कि लोगों को घबराने की जरूरत नहीं है. वह सिर्फ भीड़ वाली जगह में न जाएं और मास्क लगाएं.


ये भी पढ़ें- सुंबुल तौकीर पर बंदर ने किया हमला, हॉस्पिटल से सामने आई फोटो


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.