नई दिल्ली:Kalki 2898 AD OTT Release: प्राइम वीडियो ने घोषणा की है कि तेलुगु एक्शन-एडवेंचर फिल्म "कल्कि 2989 AD"  ग्लोबल स्ट्रीमिंग प्रीमियर 22 अगस्त, 2024 को होगा. नाग अश्विन द्वारा डायरेक्टेड इस फिल्म में प्रभास, अमिताभ बच्चन, कमल हासन, दीपिका पादुकोण और दिशा पाटनी जैसी दमदार कास्ट है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

प्राइम वीडियो पर होगी रिलीज



प्रियंका दत्त, सी. असवानी दत्त और स्वप्ना दत्त के द्वार वैजयंती मूवीज के बैनर तले प्रोड्यूस "कल्कि 2989 AD" प्राइम वीडियो 22 अगस्त को रिलीज हो रही है. थियेट्रिकल रन के बाद, ये फिल्म तेलुगु में देखी जाएगी, और तमिल, कन्नड़, और मलयालम डब के साथ, अंग्रेजी सब टाइटल्स भी होंगे. यह साल 2898 AD में सेट, एक ऐसी दुनिया है, जहां दुनिया खत्म हो चुकी है और अंधकार का बोलबाला है, यह फिल्म कल्कि सिनेमैटिक यूनिवर्स की पहली फिल्म है.


नेटफ्लिक्स पर भी स्ट्रीम होगी फिल्म



आपके वीकेंड को और भी धमाकेदार बनाने के लिए कल्कि की ओटीटी रिलीज के ऐलान ने फैंस की एक्साइटमेंट को दोगुना कर दिया है.  कल्कि की ओटीटी रिलीज प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर 22 अगस्त को हिंदी भाषा में की जाएगी. फैंस इस घोषणा को सुनने के बाद से काफी एक्साइटेड हैं.


क्या बोले डायरेक्टर नाग अश्विन


डायरेक्टर नाग अश्विन कहते हैं, “कल्कि 2898 AD के साथ, मैं एक ऐसी फिल्म बनाना चाहता था जो नई और अलग हो, जो आम लिमिट्स से परे हो और हमारे कल्चरल स्टोरीज को दुनिया के साथ शेयर करे. दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की बड़ी सफलता देखना बहुत ही खुश करने वाला है. यह दिखाता है कि भारतीय पौराणिक कथाओं पर आधारित फिल्मों का आनंद हर जगह के लोग उठा सकते हैं. सिनेमाघरों में इतना प्यार पाने के बाद, मैं प्राइम वीडियो पर कल्कि 2898 AD की स्ट्रीमिंग और दुनिया भर में और भी बड़े दर्शकों तक पहुँचने के लिए उत्साहित हूँ."


ये भी पढ़ें- ये थी हिंदी सिनेमा की म्यूजिकल मूवी, फिल्म में थे पूरे 71 गानें, गिनीज बुक में दर्ज है रिकॉर्ड


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.