नई दिल्ली: "सालार: पार्ट 1-सीजफायर" इस गर्मी में जापानी सिनेमाघरों में दिखाई जाएगी. फिल्म निर्माताओं ने यह घोषणा की है. प्रशांत नील द्वारा निर्देशित और होम्बले फिल्म्स द्वारा निर्मित यह फिल्म जापानी फिल्म वितरण कंपनी ट्विन द्वारा द्वीपीय देश में रिलीज की जाएगी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जापान में रिलीज होगी फिल्म 



निर्माताओं ने शनिवार को ‘एक्स’ पर "सालार" के आधिकारिक पेज पर कहा, ‘‘सालार सीजफायर इस गर्मी में पूरे जापान के सिनेमाघरों में आ रही है. फिल्म वितरण कंपनी ट्विन द्वारा रिलीज होगी.’’ 


अमेरिका में भी रिलीज होगी फिल्म 



फिल्म को सात मार्च को लातिन अमेरिका में स्पेनिश भाषा में भी रिलीज़ किया जाएगा. प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन की मुख्य भूमिका वाली "सालार: पार्ट 1-सीजफायर" 22 दिसंबर को तेलुगु, कन्नड़, तमिल, मलयालम और हिंदी में रिलीज हुई. 


650 करोड़ की कमाई 
इसने दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर 650 करोड़ रुपये की कमाई की है. काल्पनिक शहर खानसार पर आधारित इस फिल्म की कहानी दो दोस्तों देवा (प्रभास) और वर्धा (पृथ्वीराज) के इर्द-गिर्द घूमती है. इसमें श्रुति हासन, ईश्वरी राव, जगपति बाबू और श्रिया रेड्डी भी हैं. 


इनपुट- भाषा


इसे भी पढ़ें: Irrfan Khan Birth Anniversary: इरफान खान के पिता उन्हें कहते थे 'ब्राह्मण', धर्म बदलने के लिए हो गए थे तैयार 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.