नई दिल्ली: बॉलीवुड में अक्सर कुछ ऐसे मुद्दे उठते रहते हैं जिन पर हमेशा विवाद होता है. कभी नेपोटिज़्म तो कभी ड्रग्स तो कभी कास्टिंग काउच, लेकिन अगर बात कास्टिंग काउच की करें तो इस बारे में बड़ी-बड़ी दिग्गज हिरोइन्स अपने साथ हुए हादसों का खुलासा कर चुकी हैं. उनके खुलासे ने बी टाउन में तूफान खड़ा कर दिया है. जहां कई लोग बॉलीवुड के काले राजों को छुपाने के लिए एढ़ी-चोटी का जोर लगाते हैं, तो वहीं कई एक्टर्स खुलकर इसके काले चिट्ठे लोगों के सामने रखते हैं, और इसी लिस्ट में प्राची देसाई हैं. एक्ट्रेस ने भी अपने साथ हुए एक हादसे का खुलासा कर बॉलीवुड में हलचल मचा दी थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

खुलकर रखी बात


एक्ट्रेस प्राची देसाई ने इस पर अपना अनुभव साझा कर अपनी बात लोगों के सामने रखी. प्राची ने 2006 में क़सम से शो से टीवी इंडस्ट्री में डेब्यू किया था.



एक्ट्रेस उन खुशनसीब स्टार्स में से एक हैं जिन्हें पहले ही टीवी शो 'क़सम से' ने बहुत पॉपुलर कर दिया. बॉलीवुड के ऑफ़र्स आसानी से मिलने लगे थे. एक्ट्रेस ने कम उम्र में संजीदा किरदार सभी का दिल जीत लिया था.


क्या बोलीं एक्ट्रेस


साल 2008 में फिल्म 'रॉक ऑन' से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली प्राची 'वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई', 'अज़हर', 'बोल बच्चन ' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. प्राची ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि 'बॉलीवुड में कास्टिंग काउच से लेकर नेपोटिज़्म तक जैसी चीज़ें हमेशा से होती आई हैं, बस लोग इन पर बात करियर बचाने के लिए बात नहीं करते हैं. मैं इन चीजों से गुजर चुकी हूं.



खुद मुझे एक बड़ी फिल्म का ऑफ़र आया था. मेरे सामने डायरेक्टर ने ये शर्त रखी थी कि मुझे उस रोल के लिए कॉम्प्रोमाइज़ करना होगा. मैंने तुरंत इंकार कर दिया था. बावजूद इसके उस डायरेक्टर ने मुझे दोबारा फोन करके पूछा, तब मैंने कहा कि मुझे ये फिल्म ही नहीं करनी है.'


ओटीटी आने से खुश हैं प्राची


प्राची देसाई ओटीटी प्लेटफॉर्म की बढ़ती लोकप्रियता से बेहद खुश हैं. एक्ट्रेस ने इस बात की ख़ुशी जताई कि ओटीटी प्लेफ़ॉर्म के आने से काफ़ी कुछ बदल गया है. उन्होंने कहा कि अब सबको मौक़ा मिलना थोड़ा आसान हो गया है, क्योंकि अब हमारे पास ऑप्शंस हैं. लोगों को भी कंटेंट में वेरायटी देखने को मिलती है.


ये भी पढे़ं- Birthday Special: बॉयफ्रेंड को सरप्राइज देने विदेश पहुंच गई थीं प्राची देसाई, इस बड़े राज से उठा था पर्दा


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.