नई दिल्ली:Rihanna: रिहाना के प्रशंसक, जो गायक के नए एल्बम के आने का इंतजार कर रहे हैं, स्टार द्वारा संकेत दिए जाने के बाद निराश हो सकते हैं कि वह शादी होने तक इंतजार करना चाहती है.'मिरर डॉट को डॉट यूके' की रिपोर्ट के मुताबिक, 35 वर्षीय रिहाना फिलहाल रैपर एसैप रॉकी के दूसरे बच्चे के साथ गर्भवती हैं और कहा जाता है कि वह शादी के बंधन में बंधने के लिए उत्सुक हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रिहाना ने शादी का किया ऐलान
अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने से पहले एक शादी की योजना ने कथित तौर पर नए संगीत के लिए प्रशंसकों की अधीरता के बावजूद अपने नौवें एल्बम को बैकबर्नर पर रिलीज किया. गायिका कथित तौर पर अपने मूल बारबाडोस में एक समुद्र तट पर शादी की योजना बना रही है, जो 2016 के बाद से उसके पहले एल्बम को और भी विलंबित देख सकती है.


रिहाना जल्द करेंगी शादी 
एक सूत्र ने रैडार ऑनलाइन डॉट कॉम को बताया, फिलहाल रिहाना का मुख्य फोकस शादी और दूसरा बच्चा पैदा करना है. रॉकी भी साथ है. रिहाना और रॉकी शादी करने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते.


मिरर डॉट को डॉट यूके के हवाले से आगे बताया गया कि, 'अम्ब्रेला' हिटमेकर एक बड़ी, भव्य शादी की योजना नहीं बना रही है, बल्कि इसके बजाय वह कुछ मामूली योजना बना रही है.


सूत्र ने कहा, वह चाहती है कि यह बारबाडोस में हो, एक सुपर ग्लैम इवेंट, लेकिन वह नंगे पांव दौड़ने में भी सक्षम होना चाहती है. जो मेहमान शामिल होंगे, वे लाइव संगीत सुनते हुए स्वादिष्ट द्वीप भोजन करने की उम्मीद कर सकते हैं.
दंपति 2020 से साथ हैं. उनका एक बेटा है, जबकि उनका दूसरा बच्चा इस साल के अंत में होने वाला है.


इनपुट- आईएएनएस


इसे भी पढ़ें:  कपिल शर्मा की मां ने खोली कॉमेडियन की पोल, अक्षय कुमार हुए लोटपोट


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.