नई दिल्ली: Bigg Boss 17: कलर्स के पॉप्युलर शो में हाल ही में एक और वाइल्ड कार्ड एंट्री देखी गई. ये एंट्री मुनव्वर की एक्स गर्लफ्रेंड आयशा खान ने ली. आयशा खान ने शो में आने से पहले मुनव्वर को लेकर कई खुलासे किये थे. इन सब के बीच प्रिंस नरूला ने आयशा की एंट्री और मुनव्वर पर अपने रिएक्शन दिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

प्रिंस नरूला ने दिया रिएक्शन 


दरअसल हाल ही में मेकर्स ने शो में मुनव्वर की एक्स गर्लफ्रेंड आयशा खान बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट इनवाइट किया। आयशा खान ने शो में आने से पहले मुनव्वर पर कई तरह के आरोप लगाए थे. अब इसपर प्रिंस नरूला का गुस्सा फुट पड़ा है. प्रिंस ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, फिर बोलते हैं बिग बॉस इस बार इतना अच्छा क्यों जा रहा है, किसी की पर्सनल लाइफ का मजाक बना दोगे तो कौन खेलेगा, जो खेल रहे थे विकास मुनव्वर और अभिषेक उनकी धज्जिया उदा दी फिर कह रहे खेलो. एक्टर आगे कहते हैं, पिछले कुछ सीजन से लोगों की पर्सनल लाइफ का मजाक बना के रख दिया है. कोई आम इंसान इससे डिप्रेशन में जा सकता है गलत कदम उठा सकता है.' 



आयशा ने लगाए थे मुनव्वर पर आरोप


आयशा ने शो में एंट्री लेते ही मुनव्वर को लेकर कई बड़े खुलासे किए हैं. आयशा का कहना है कि मुनव्वर ने उन्हें धोखा दिया है. मुनव्वर किसी और लड़की के साथ रिलेशनशिप में रहते हुए उनके साथ भी कमिटेड थे. आयशा ने मुनव्वर पर नाजिला सीताशी और उनके साथ डबल डेटिंग का आरोप लगाया था. आयशा के आरोपों के बाद मुनव्वर फारुकी काफी परेशान नजर आते हैं. मुनव्वर बिग बॉस से कहते हैं कि घर के दरवाजे खोल दें और वो शो छोड़कर जाना चाहते हैं. 


मुनव्वर का हुआ था नर्वस ब्रेक डाउन


आयशा खान की एंट्री ने मुनव्वर फारूकी को इतनी बुरी तरह तोड़ दिया था कि उनका नर्वस ब्रेक डाउन हो गया था. कॉमेडियन आयशा खान की एंट्री के थोड़ी देर बाद ही फूट-फूट कर रोते नजर आए थे और बिग बॉस 17 से बाहर जाने की जिद पर अड़ गए थे.


ये भी पढ़ें-  Diya Aur Baati Hum: लौट रहा है दूसरा सीजन? ये सितारे ले सकते हैं दीपिका सिंह और अनस की जगह


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.