नई दिल्ली:Priyanka Chopra: अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा Executive Producer के तौर पर ऑस्कर-नामांकित डॉक्यूमेंट्री टू किल ए टाइगर से जुड़ गई हैं. निशा पाहुजा की ये फिल्म एक पिता की न्याय के लिए लड़ाई को दिखाती है. इस डॉक्यूमेंट्री को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम किया जाएगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पिता-बेटी की कहानी बताती है डॉक्यूमेंट्री


'टू किल ए टाइगर' पिता और बेटी की कहानी को बताती है. इसमें दिखाया जाएगा कि कैसे एक पिता अपनी 13 वर्षीय बेटी को न्याय दिलाने के लिए संघर्ष करता है. उसकी 13 वर्षीय बेटी का उसके तीन रिश्तेदारों द्वारा यौन उत्पीड़न किया जाता है. इस डॉक्यूमेंट्री से प्रियंका चोपड़ा के साथ ही व पटेल, मिंडी कलिंग भी कार्यकारी निर्माता के रूप में जुड़े हैं.


प्रियंका चोपड़ा ने शेयर किया पोस्ट



प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा किया है.  एक्ट्रेस नेकैप्शन में लिखा कि 'अकादमी पुरस्कार-नामांकित डॉक्यूमेंट्री टू किल ए टाइगर की अविश्वसनीय टीम में शामिल होने पर मुझे बहुत गर्व है.  नेटफ्लिक्स ने निशा पाहुजा द्वारा निर्देशित इस फीचर के वैश्विक वितरण अधिकार हासिल कर लिए हैं. जब मैंने पहली बार 2022 में यह फिल्म देखी थी तो मैं तुरंत इसकी कहानी से जुड़ गई थी, जिसमें अपनी बेटी के लिए न्याय पाने के लिए न्यायिक प्रणाली के भीतर एक पिता के बहादुरी पूर्ण संघर्ष को दर्शाया गया था.'


रियल स्टोरी पर बेस्ड है फिल्म


निशा पाहुजा ने इस फिल्म पर आठ साल तक काम किया है. इसकी कहानी एक गरीब किसान रंजीत पर आधारित है, जिसकी बेटी किरण, जो 13 साल की थी, उसका यौन उत्पीड़न हुआ था. वहीं बात करें प्रियंका के वर्कफ्रंट कि को वे 'हेड्स ऑफ स्टेट्स' में इदरीस एल्बा और जॉन सीना के साथ दिखेंगी.वहीं एक्ट्रेस रूसो ब्रदर्स की फिल्म 'द ब्लफ' में भी नजर आएंगी. 


इसे भी पढ़ें:  Shahid Kapoor Birthday: करीना कपूर नहीं, ऋषिता भट्ट थीं पहला प्यार, स्टारकिड होने के बाद भी शाहिद कपूर को करना पड़ा संघर्ष


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.