नई दिल्ली: ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इस समय मुंबई पहुंची हैं. इस दौरान उन्हें लगातार कई जगहों पर स्पॉट किया जा रहा है. ऐसे में अब एक्ट्रेस बीते गुरुवार यानी 6 मार्च को नन्ही बेटी मालती (Malti) को लेकर गणपति बप्पा का आशीर्वाद लेने के लिए सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचीं. अब उनका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पंडितों ने मंत्रोच्चारण के साथ दिया आशीर्वाद


वीडियो में देखा जा सकता है कि पंडित पूरे मंत्रोच्चारण के साथ प्रियंका और मालती के माथे पर तिलक लगा रहे हैं और उनके सिर पर हाथ रखकर आशीर्वाद भी दे रहे हैं. दूसरी ओर प्रियंका के साथ ही मौजूद उनकी टीम के अन्य लोग प्रियंका और मालती को अपने मोबाइल के कैमरों में कैद करना शुरू कर देते हैं.


इस बात से नाराज दिखे लोग


अब प्रियंका के फैंस एक्ट्रेस और उन पर खूब प्यार लुटा रहे हैं. दूसरी ओर कई सोशल मीडिया यूजर्स ने इसे वीआईपी ट्रीटमेंट बताते हुए सवाल भी खड़े कर दिए हैं.



लोगों का कहना है कि मंदिर में तो मोबाइल फोन्स का इस्तेमाल ही नहीं करने दिया जाता, फिर प्रियंका को क्यों इस बात की छूट मिली है.


पहली बार ननिहाल आईं मालती


बता दें कि यह पहला मौका है जब मालती अपने ननिहाल आई हैं. प्रियंका के साथ पति निक जोनस भी भारत आए हैं. निक और प्रियंका को नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर के लॉन्च इवेंट में शरीक हुए थे. 


सेरोगेसी के जरिए पेरेंट्स बने निक-प्रियंका


गौरतलब है कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस 2022 में सेरोगेसी के जरिए पेरेंट्स बने हैं. दोनों सितारों ने 1 दिसंबर, 2018 को भारत में ही पूरे रीति-रिवाजों से शादी की थी. हिन्दू रिवाजों के अलावा दोनों क्रिश्चियन रिवाज से भी शादी की.


ये भी पढ़ें- सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य ने बीच में ही रोका लाइव कॉन्सर्ट, लिट्ठी-चोखा क्यों बना वजह?


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.