नई दिल्ली: फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) के निर्देशन में बन रही फिल्म 'जी ले जरा' (Jee Le Zaraa) लगातार किसी न किसी कारण डिले होती जा रही है. अब फिल्म को लेकर बड़ी खबर आ रही है. ये फिल्म प्रिंयका चोपड़ा (Priyanka Chopra), आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) को साथ लेकर बनाई जा रही थी, लेकिन अब खबर आई है कि प्रियंका ने इस फिल्म में काम करने से इंकार कर दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Priyanka Chopra का ही आइडिया है ये फिल्म 


मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस फिल्म को बनाने का आइडिया प्रियंका चोपड़ा का ही था. यह पहली बार होता जब पर्दे पर प्रियंका, कैटरीना और आलिया एक साथ नजर आने वाली थीं. वहीं, फरहान खान भी इस प्रोजेक्ट के लिए एक लंबे अरसे के बाद निर्देशन की कमान संभाल रहे हैं. इस फिल्म पर 2021 से ही चर्चा चल रही थी. फैंस इन्हें साथ देखने के लिए बेताब थे.


कई वजहें आ रही हैं सामने


अब प्रियंका का यूं अचानक फिल्म से बाहर हो जाना फैंस के लिए एक बड़ा झटका है. हालांकि, उन्होंने यह फैसला किस वजह से लिया फिलहाल इसे लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है, लेकिन कई तरह के कारण सामने आने लगे हैं. सबसे पहली वजह तो तीनों एक्ट्रेस की डेट्स को लेकर है. तीनों अपने काम में इतनी व्यस्त हैं कि इन्हें साथ में शूट करने का वक्त ही नहीं मिल पा रहा है.


अनुष्का शर्मा और कियारा बन सकती हैं हिस्सा!


अब प्रियंका के फिल्म से बाहर होने के बाद उनकी जगह पर नई एक्ट्रेस के लिए तलाश शुरू हो चुकी है. खबरों की माने तो मेकर्स इस रोल के अनुष्का शर्मा और कियारा आडवाणी से बात कर रहे हैं. हालांकि, फिलहाल आधिकारिक तौर पर कुछ भी कह पाना मुश्किल है, क्योंकि दोनों ही एक्ट्रेसेस के पास अभी कई प्रोजेक्ट्स पाइपलाइन में हैं.


ये भी पढ़ें- Oscar Award विनर एलन आर्किन का निधन, 89 साल की उम्र में ली आखिरी सांस


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.