Priyanka Chopra News: कुछ दिनों पहले ही नन्ही मालती का चेहरा पब्लिक के सामने आ गया. लोग मालती को देख फूला नहीं समा रहे हैं. मालती बिलकुल अपने पिता निक जोनस की क़पी लग रही हैं. हालांकि पहले भी मालती दिखाई देती थीं लेकिन उनके चेहरे को इमोजी से छिपा दिया जाता था. एक बार फिर खिलौनों से खेलती हुई मालती की एक झलक दिखाई दी है.


मालती की एक झलक


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

प्रियंका चोपड़ा ने एक बार फिर एस्पेन में अपने पति निक के साथ हॉलिडे स्पेंड किए. कैप्शन में लिखती हैं अपने चाहने वालों को खींचकर अपने पास रखिए. वीडियो में मालती एक बेहद प्यारी ड्रेस में है. उनके सिर पर एक हैट दिखाई दे रही है. वो होटल के कमरे में खेलती दिखाई दे रही हैं. वहीं प्रियंका ने पहले एक बेहद प्यारी सी वीडियो शेयर की थी जहां वो बाहों में मालती को उठाए हुए थीं.



हॉलिडे में मचा धमाल


प्रियंका ने कुछ ग्रुप फोटोज भी शेयर किए जहां वो बर्फ की वादियों के बीच अपने फ्रेंड्स के साथ पोज करती हुई दिखाई दीं. वो निक ऊपर बर्फ फेंकते हुए काफी खुशी से अपना टाइम स्पेंड करते हुए दिखीं. दोनों का ये वेकेशन काफी शानदार जा रहा है. इससे पहले प्रियंका ज्यादातर वेकेशन समंदर किनारे ही सेलिब्रेट करती थीं.


शादी से अब तक


निक और प्रियंका ने काफी धूमधाम से 2018 में शादी की. 2022 में सरोगेसी से मालती उनकी दुनिया में आई. निक ने अपनी बेटी की पहली झलक जोनस ब्रदर हॉलीवुड वॉक ऑफ फेम सेरेमनी दी. मालती उस फोटो में अपनी मां की गोद में थी. तबसे प्रियंका की प्यारी मालती की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं.


ये भी पढ़ें- Himanshi Khurana Video: कैमरे के सामने तैयार हुईं पंजाबी एक्ट्रेस, दिखाया सुपर हॉट लुक


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.