नई दिल्ली: DON 3: कुछ समय पहले 'डॉन 3' के मेकर्स की तरफ से ये खुलासा किया गया था कि इस बार फिल्म में डॉन का किरदार रणवीर सिंह निभाएंगे. मेकर्स ने फिल्म से एक छोटी झलक भी दर्शकों के साथ शेयर की थी. अब फिल्म को लेकर नई अपडेट सामने आई है कि बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा भी डॉन फ्रैंचाइजी में वापसी करने वाली हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डॉन फ्रैंचाइजी में फिर वापसी करेंगी प्रियंका?


मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि फिल्म हाल ही में एक्ट्रेस फरहान अख्तर से मिली थीं और उन्होंने 'डॉन 3' के बारे में चर्चा की थी. प्रियंका ने भी फिल्म करने को लेकर ग्रीन सिग्नल दे दिया है. 'डॉन 3' की लीड को लेकर पहले कियारा आडवाणी और कृति सेनन का नाम सामने आया था. अब फैंस कयास लगा रहे हैं कि प्रियंका को पुलिस अफसर के अंदाज में फिर से देख पाएंगे. हालांकि अभी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है कि फिल्म में एक्ट्रेस होंगी या नहीं पर प्रियंका की तरफ से ग्रीन सिग्नल देखने को मिल रहा है. 


डॉन फ्रैंचाइजी का अहम हिस्सा थीं एक्ट्रेस 


बता दें कि प्रियंका चोपड़ा डॉन फ्रैंचाइजी में पहले भी काम कर चुकी हैं. एक्ट्रेस ने फिल्म में पुलिस अफसर का किरदार निभाया था. प्रियंका के किरदार को फैंस ने काफी पसंद किया था. दरअसल फिल्म में उनका किरदार एक रिवेंज शेड का होता है जो डॉन यानि शाहरुख खान से बदला लेता है. फिल्म में शाहरुख खान और प्रियंका चोपड़ा की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था. डॉन फ्रैंचाइजी की दोनों फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर भी खासी कमाई की थी. 


पहले भी रणवीर सिंह के साथ कर चुकीं हैं काम 


प्रियंका चोपड़ा और रणवीर सिंह की फिल्मोग्राफी की बात करें तो दोनों पहले भी कई फिल्मों में साथ नजर आ चुके हैं. प्रियंका चोपड़ा ने इससे पहले रणवीर के साथ 'गुंडे', 'बाजीराव मस्तानी' और 'दिल धड़कने दो' में साथ काम किया था. प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें, तो रणवीर सिंह फिलहाल 'सिंघम अगेन' की शूटिंग में बिजी हैं, वहीं प्रियंका चोपड़ा अपने कुछ इंटरनेशनल प्रोजेक्ट्स का काम खत्म कर 'डॉन 3' से जुड़ सकती हैं. प्रियंका की बात करें तो वह जल्द ही 'सिटाडेल 2' में भी दिखेंगी.


इसे भी पढ़ें- Salman Khan की वजह से माधुरी दीक्षित ने रिजेक्ट की थी ये सुपरहिट फिल्म, सालों बाद एक्ट्रेस ने खुद खोला राज


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.