नई दिल्ली:Parineeti chopra Engagement: बॉलीवुड स्टार परिणीति चोपड़ा और पॉलिटिशियन राघव चड्ढा जल्द ही शादी में बंधने में बधने वाले हैं. बीते दिन बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा का घर लाइटों से जगमगाता दिखाई दिया है . तो वहीं अब बहन परिणीति की सगाई अटेंड करने के लिए प्रियंका चोपड़ा भी मुंबई पहुंचने वाली हैं. हाल ही में प्रियंका चोपड़ा को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है. एक्ट्रेस के लंदन एयरपोर्ट पर स्पॉट किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मुंबई आ रही देसी गर्ल


एयरपोर्ट पर प्रियंका चोपड़ा काली रंग की कैप और ओवरसाइजड हुडी पहने दिखाई दी हैं. बहन परिणीति चोपड़ा की सगाई में देसी गर्ल का क्या लुक देखने को मिलने वाला है, ये फोटोज सामने आने के बाद पता चलेगा. खबर है कि  परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की इंगेजमेंट सेरेमनी 13 मई को शाम 5:00 बजे से शुरू होगी. 


राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा का रोका


काफी समय से राघव चड्ढा परिणीति चोपड़ा लगातार एक साथ कैमरा में कैप्चर हो रहे थे. हाल में ही दोनों मैच देखने के लिए स्पॉट हुए. परि राधव के कंधे पर सिर रखे नजर आईं थी.



दोनों की शादी की खबरें काफी समय से थीं. हालांकि दोनों ने अभी तक अपनी शादी का ऑफिशियल ऐलान नहीं किया है. हर किसी को दोनों की शादी का बेसब्री से इंतजार है.


100 से ज्यादा लोगों हो सकते हैं शामिल


सगाई  की इनसाइड डिटेल्स की बात करें तो खबरें हैं कि परिणीति और राघव चड्ढा की इंगेजमेंट में डेढ़ सौ मेहमानों को न्योतै भेजा गया है. वहीं कपल की सगाई की थीम बॉलीवुड पर रखी गई है. खबरें हैं कि परिणीति चोपड़ा अपनी सगाई में मनीष मल्होत्रा का डिजाइनर लहंगा पहन सकती हैं.


ये भी पढ़ें- Dipika Kakar की ननद Saba ibrahim का हुआ मिसकैरेज, पति ने फैंस को दी बुरी खबर


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.