नई दिल्ली: सुपरहिट टीवी शो 'देवों के देव महादेव' से चर्चा में आई एक्ट्रेस पूजा बनर्जी (Puja Banerjee) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. उन्होंने अपने एक ही शो से घर-घर में एक खास पहचान हासिल कर ली है. आज भी ज्यादातर लोग उन्हें माता पार्वती के नाम से ही जानते हैं, जो रोल उन्होंने महादेव में अदा किया था. पूजा पिछले कुछ समय से पर्दे से नदारद हैं, लेकिन इसके बावजूद भी लगातार सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

असल जिंदगी में बेहद बोल्ड हैं पूजा


पूजा को बेशक पर्दे पर हमेशा ही एक सिंपल-सोबर लड़की का किरदार निभाते हुए देखा गया है, लेकिन असल जिंदगी में पूजा काफी बोल्ड और ग्लैमरस हैं. पूजा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर वह अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर नए-नए लुक्स की फोटोज शेयर करती रहती हैं. ऐसे में उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी लंबी होती जा रही है. 


पूजा का दिखा ग्लैमरस लुक


अब एक बार फिर से एक्ट्रेस ने अपना लेटेस्ट लुक दिखाया है. तस्वीरों में पूजा को ब्लैक कलर का वन शोल्डर टॉप और पिंक कलर की हाई थाई स्लिट स्कर्ट पहने देखा जा सकता है.



इस लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने लाइट मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है. यहां वह कैमरे के सामने अलग-अलग अदाएं दिखाती हुई नजर आ रही हैं. 


इस शो में दिखी थीं पूजा


पूजा के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछले कुछ वक्त से वह कम ही प्रोजेक्ट्स में दिखाई दे रही हैं. हाल ही में उन्हें वेब शो 'अनुपमा: नमस्ते अमेरिका' में देखा गया था. इस शो में उन्हें वनराज की कॉलेज डेज की गर्लफ्रेंड के रोल में देखा गया था.


ये भी पढे़ं- विवेक अग्निहोत्री ने बायकॉट ट्रेंड का किया सपोर्ट, कही ये बड़ी बात


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.