नई दिल्ली: पंजाबी फिल्मों की जानी मानी अदाकारा सोनम बाजवा (Sonam Bajwa) अपनी फिल्मों से ज्यादा बोल्डनेस और खूबसूरती को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. आज दुनियाभर के चाहने वाले उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं. ऐसे में एक्ट्रेस भी अपने फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव रहने की कोशिश करती हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Sonam Bajwa के स्टाइल पर टिकी नजरें


अक्सर इंस्टाग्राम पर सोनम के नए लुक्स देखने को मिलते रहते हैं. अब लेटेस्ट लुक में एक्ट्रेस ने एख बार फिर से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं.



इस बार उन्होंने काफी सिजलिंग लुक शेयर किया है. लेटेस्ट फोटोज में सोनम किरोशिए से बनी जालीदार बॉडीकॉन ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं.


बेबाक दिख रही हैं सोनम बाजवा


सोनम यहां एक चेयर पर बेबाक अंदज में बैठकर कैमरे के सामने पोज दे रही हैं. फोटोज को देखकर ऐसा लग रहा कि एक्ट्रेस किसी हरे-भरे पार्क में बैठी हैं. उनके चारों ओर सिर्फ हरियाली देखने को मिल रही है. वहीं, सोनम के लिए की बात करें तो उन्होंने मिनिमल मेकअप से अपना लुक कंप्लीट किया है. एक्ट्रेस ने सटल बेस के साथ न्यूड लिप्स और आई मेकअप रखा है.


वायरल हुई सोनम की फोटोज


फोटो में सोनम ने बालों मैसी बन बनाया हुआ है. अब फैंस के बीच उनका ये स्टाइलिश लुक काफी वायरल हो रहा है. फैंस ने सोनम की तारीफों के पुल बांधते हुए खूब कमेंट्स किए हैं. वहीं, सिर्फ 2 घंटों में ही एक्ट्रेस की तस्वीरों पर 3 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं, जो हर मिनट तेजी से बढ़ते ही जा रहे हैं.


ये भी पढ़ें- स्पोर्ट्स लुक में शनाया कपूर ने बरपाया कहर, लगाया हॉटनेस का तड़का


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.