नई दिल्ली: Pushpa 2: 'पुष्पा' की जबरदस्त सफलता के बाद अल्लू अर्जुन की फैन फॉलोइंग भी काफी लंबी हो गई है. इस फिल्म के बाद से ही दर्शकों को इसके सीक्वल 'पुष्पा 2' का बेसब्री से इंतजार हो रहा है. फिलहाल फिल्म का निर्माण कार्य जारी है, लेकिन इसी बीच अब फिल्म के सेट से एक बड़ी खबर आ रही है. कहा जा रहा है कि मेकर्स से कुछ समय के लिए फिल्म की शूटिंग को टाल दिया है. उन्होंने ऐसा किस कारण से किया वह दर्शकों को खासतौर पर अल्लू अर्जुन के फैंस के हैरान कर देगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अल्लू अर्जुन को लगी चोट


हाल ही में आई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अल्लू अर्जुन फिल्म के महत्वपूर्ण सीन जथारा सीक्वेंस को शूट कर रहे थे, जो इस सीक्वल में एक्टर के शुरुआत लुक के लिए प्रेरणा के तौर पर काम करेगा. ऐसे में एक महिला को गेटअप और विशिष्ट नृत्य करने के दौरान एक्टर को कथित कौर पर पीठ में चोट लग गई. इसके बाद ही तुरंत शूटिंग रोक दी गई. हालांकि, कुछ समय के बाद भी जब अल्लू अर्जुन को आराम नहीं मिला तो मेकर्स ने शूटिंग पोस्टपोन करने का फैसला कर लिया.


अल्लू अर्जुन के लिए परेशान हुए फैंस


बताया जा रहा है कि फिल्म की बाकी शूटिंग दिसंबर के दूसरे सप्ताह में फिर से शुरू की जा सकती है. तब तक अल्लू अर्जुन पूरी तरह से आराम करेंगे और अपनी हेल्थ ठीक रखने की कोशिश करेंगे. अब एक्टर की सेहत बिगड़ने की खबर सामने से उनके चाहने वाले काफी परेशान होने लगे हैं. वहीं, कई लोगों ने उनके जल्द से जल्द ठीक होने की कामना भी शुरू कर दी है.


मेकर्स नहीं करना चाहते रिलीज में देरी


दूसरी ओर कहा जा रहा है कि मेकर्स नहीं चाहते कि फिल्म अपने तय समय पर रिलीज न हो पाए, ऐसे में वह फिल्म के निर्माण से जुड़े बाकी कार्यों को पूरा करने पर जोर देने लगे हैं. बता दें कि 'पुष्पा 2' में अल्लू अर्जुन के अलावा फहद फासिल, रश्मिका मंदाना, सुनील, प्रकाश राज, जगपति बाबू, अनुसूया भारद्वाज जैसे सितारे भी अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं.


ये भी पढ़ें- Boman Irani Bday: होटलों में काम करने वाला वेटर कैसे पहुंचा बॉलीवुड? इस शख्स ने पलट दी जिंदगी


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.