नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता आर माधवन (R Madhavan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'रॉकेट्री-द नंबी इफेक्ट्स' (Rocketry: The Nambi Effect) बीते शुक्रवार सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फैंस उनकी इस फिल्म का लंबे वक्त से बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. हालांकि 'रॉकेट्री' अपनी रिलीज के पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी है. ओपनिंग डे पर रॉकेट्री कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई है. 


कुछ खास कमाल नहीं कर पाई 'रॉकेट्री-द नंबी इफेक्ट्स'


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन के पूर्व वैज्ञानिक नंबी नारायण के जीवन पर आधारित फिल्म 'रॉकेट्री' का डायरेक्शन खुद आर माधवन ने किया है. मेकर्स को इस फिल्म से काफी उम्मीदें थी, लेकिन पहले ही दिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिटी है. 


रिलीज के पहले दिन फिल्म ने कमाए इतने लाख 


मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रॉकेट्री- द नंबी इफेक्ट्स' ने अपनी रिलीज के दिन सिर्फ 75 लाख रुपये का कलेक्शन किया है, जोकि आर माधवन के स्टारर के हिसाब से बेहद कम है. इस खबर के सामने आते ही मेकर्स काफी परेशान हो गए हैं. बता दें कि ट्रेड एनालिस्टों और दर्शकों ने इस फिल्म में आर माधवन की अदाकारी को काफी सराहा है.


फिल्म की कमाई देख निराश हुए लोग


गौरतलब है कि कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 (Cannes 2022) में आर माधवन की रॉकेट्री के प्रीमियर में रखा गया था. जिसे देखने के बाद जूरी समेत तमाम लोगों ने इस फिल्म की तारीफ की थी, लेकिन बड़े पर्दे पर फिलहाल रॉकेट्री कुछ खास असर नहीं दिखा पाई है. उम्मीद है कि आने वाले दिनों में आर माधवन की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन करेगी. 


ये भी पढ़ें- 'आश्रम' की बबीता ने शेयर किया बेडरूम लुक, सिजलिंग अदाओं पर टिकीं नजरें



Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.