नई दिल्ली: एक्टर से डायरेक्टर बने आर माधवन की फिल्म Rocketry The Nambi Effect  एक बार फिर खबरों में छा गई है. अभिनेता ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो किसी स्कूल में हो रहे एक प्रोग्राम का है, जिसमें एक बच्चा नंबी नारायण के गेटअप में नजर आ रहा है. वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वीडियो ने जीता माधवन का दिल


आर माधवन ने इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा, 'हम हमेशा से बस यही चाहते थे, कि स्कूल में बच्चे नंबी नारायणन के बारे में जानें. हमें और कुछ नहीं चाहिए.'



वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. कमेंट सेक्शन में लोग आर माधवन की तारीफें तरते नहीं थक रहे हैं. यूजर्स इसे सही मायने में किसी फिल्म की कामयाबी बता रहे हैं.


बच्चे का बढ़ा मनोबल


आर माधवन के वीडियो शेयर करने पर पोस्ट के कमेंट बॉक्स में एक अन्य यूजर ने स्कूल के फंक्शन में नंबी नारायण का रोल प्ले करने वाले बच्चे की तस्वीर भी शेयर की है. यूजर ने बताया कि ये छोटा बच्चा उसका भतीजा आदी है. आपका ऐसा प्रोत्साहन उसके लिए बहुत ही प्रेरणादायक होगा. बता दें कि आर माधवन ने फिल्म Rocketry: The Nambi Effect में लीड रोल प्ले किया था. इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है.


Rocketry: The Nambi Effect नंबी की कहानी


इस फिल्म में रॉकेट साइंटिस्ट नंबी नारायणन की जिंदगी को दर्शाया गया है. फिल्म में उन सभी तमाम शॉकिंग घटनाओं को दिखाया गया है, जो नंबी नारायणन की जिंदगी में घटीं थी. फिल्म में सुपरस्टार शाहरुख खान का कैमियो रोल भी है. वह एक पत्रकार के रूप में नजर आ रहे हैं.



ये भी पढ़ें- Bigg Boss 16: बिग बॉस के नए घर की तस्वीरें हुई लीक, इस थीम पर डिजाइन होगा घर!


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.