नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर शॉकिंग खुलासा किया है.  उनके इस पोस्ट से फैंस टेंशन में आ गए हैं. दरअसल एक्ट्रेस यात्रियों के साथ एयरपोर्ट के एयरोब्रिज में बंद हो गई हैं. एक्ट्रेस ने खुद इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर इसकी जानकारी दी है. सोशल मीडिया पर उनका पोस्ट काफी तेजी से वायरल हो रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एयरपोर्ट पर फंसी एक्ट्रेस 
एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें फ्लाइट में यात्रा करने वाले सभी लोग परेशान नजर आ रहे हैं. भीड़ में बुजुर्ग लोग भी शामिल हैं. इस दौरान उन्हें असुविधा का सामना करना पड़ रहा है. एक्ट्रेस को अपना कीमती समय वहां बर्बाद करना पड़ा जिस वजह से एक्ट्रेस काफी गुस्से में हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक लंबा सा पोस्ट लिख अपनी भड़ास निकाली है. 


शेयर किया पोस्ट 



एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- मुझे ये पोस्ट करना ही पड़ा. आज सुबह 8.30 बजे मेरी फ्लाइट थी अब 10.50 बज रहे हैं फ्लाइट अभी तक बोर्ड नहीं हुई है. लेकिन कहा गया है कि हम बोर्ड कर रहे हैं. सभी लोगों को एयरोब्रिज में डालकर लॉक कर दिया गया है. 


बुजुर्ग भी हुए परेशान 
एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट में आगे लिखा- बुजुर्ग लोगों को भी एक घंटे से ज्यादा समय तक अंदर बंद कर रखा है. सिक्योरिटी ने दरवाजे नहीं खोले. स्टाफ को किसी बात का कोई अंदाजा नहीं है, जाहिर तौर पर उनके क्रू ने अभी त बोर्ड नहीं किया. क्रू बदला गया है वो नए क्रू का इंतजार कर रहे हैं. कोई अंदाजा नहीं है कि वो कब आएगी. किसी को नहीं पता यहा कितनी देर तक बंद रहना है. मैं छुपकर इनकी स्टुपिड फीमेल स्टाफ से बात करने में कामयाब रही  जो बोलती है कि कोई समस्या नहीं है और कोई देर नहीं होगी. मैं अंदर बंदू हूं और उन्होंने हमे बस ये बताया है कि हम यहां दोपहर 12 बजे तक लॉक रहने वाले हैं. 


नहीं मिला पानी-खाना 
राधिका ने आपने पोस्ट के आखिरी में लिखा-सभी लोग अंदर बंद हैं और यहां न पानी है और ना ही वॉशरूम है. एक्ट्रेस पोस्ट पर तंज कस्ते हुए लिखा- थैंक्स फॉर द राइड. सोशल मीडिया पर राधिका आप्टे का ये पोस्ट जमकर वायरल हो रहा है. लोग पोस्ट पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं. 


इसे भी पढ़ें: Piyush Mishra Special: पीयूष मिश्रा ने झेला यौन शोषण का दर्द, पूरी नहीं कर पाए पिता की ये इच्छा, जानिए चौंकाने वाले किस्से 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.