नई दिल्ली: Dimple Kapadia-Rajesh Khanna: बॉलीवुड में यूं तो कई कपल की लव स्टोरीज को या किया जाता है, किसी की शादी तो किसी के डेटिंग लाइफ के चर्चों ने खूब सुर्खियां बटोरीं. इसमें से कुछ कपल की शादी हो गई तो कुछ हमेशा के लिए अलग हो गए. आज हम आपको बॉलीवुड के उस कपल के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने शादी तो की पर वो कभी सफल साबित नहीं हो पाई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डिंपल ने राजेश खन्ना को नहीं दिया था तलाक


राजेश खन्ना का एक पुराना वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने खुलासा किया था कि डिंपल ने ही उन्हें तलाक देने से इनकार कर दिया था. बता दें कि जब डिंपल कपाड़िया 16 साल की थीं, तब उनकी शादी राजेश खन्ना से हो गई थी. शादी के बाद दोनों की शादीशुदा जिंदगी बेहद शानदार बीत रही थी और दोनों में खूब प्यार था. डिंपल ने ट्विंकल और रिंकी खन्ना नाम की दो बेटियों को जन्म दिया और उनका पूरा परिवार एक खुशहाल जिंदगी जी रहे थे. मगर ये खुशियां ज्यादा दिन टिकीं नहीं और कुछ साल बाद राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया के रिश्ते में दरार पड़ गई. 



डिंपल ने उन्हें तलाक क्यों नहीं दिया था?


साल 1982 में डिंपल अपनी दोनों बेटियों संग अपने पति से अलग हो गईं, लेकिन फिर भी इस रिश्ते की एक खास बात थी. जी हां, भले ही दोनों एक-दूसरे से अलग रह रहे थे, लेकिन दोनों ने कभी ऑफिशियल तलाक नहीं लिया. इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दिवंगत अभिनेता बता रहे हैं कि डिंपल ने उन्हें तलाक क्यों नहीं दिया था?


हम पहले ही अलग नहीं हुए


दरअसल, एक इंटरव्यू के दौरान राजेश से उनकी शादी को लेकर सवाल किया गया था. राजेश से सवाल किया गया था कि अगर उन्हें फिर से डिंपल के साथ रहने का मौका, तो क्या वो रहेंगे? इस पर राजेश ने जवाब दिया था कि फिर से मतलब? हम पहले ही अलग नहीं हुए. हम सिर्फ अलग रहते हैं और तलाक नहीं हुआ है और डिंपल कभी तलाक भी देगी नहीं और वो ऐसा क्यों कर रही हैं ये तो वहीं जाने. 


ये भी पढ़ें- हंसल मेहता की 'गांधी' में 'हैरी पॉटर' फेम Tom Felton की एंट्री, ये हॉलीवुड स्टार्स भी होंगे सीरीज का हिस्सा


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप