Rajinikanth Health Update: साउथ सुपरस्टार रजनीकांत को लेकर बड़ी खबर आई है. दरअसल, सोमवार को देर रात रजनीकांत की अचानक तबीयत बिगड़ गई जिसके बाद उन्हें आनन-फानन में चेन्नई के अपोलो ग्रीम्स रोड हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक्टर को अचानक पेट में तेज दर्द उठा. इसके बाद बिना देरी किए उन्हें अस्पताल ले जाया गया. इस खबर के सामने आते ही उनके चाहने वाले उनके लिए काफी परेशान हो गए हैं. हालांकि, डॉक्टर्स का कहना है कि रजनीकांत की हालत स्थिर है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पत्नी ने दिया हेल्थ अपडेट


गौरतलब है कि रजनीकांत के फैंस उन्हें भगवान की तरह पूजते हैं. अब लोग उनके जल्द से जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं. अब सुपरस्टार की पत्नी लता रजनीकांत ने सुपरस्टार की सेहत के बारे में जानकारी दी है. उन्होंने एक न्यूज एजेंसी से बात करते हुए बताया कि वह अब ठीक हैं. उन्होंने कहा, 'सब ठीक है.' इसके अलावा लता रजनीकांत ने और कुछ नहीं कहा है. हालांकि, इस बयान के बार सुपरस्टार के फैंस को चैन की सांस मिली है.


एक दशक पहले हुआ था किडनी ट्रांसप्लांट


गौरतलब है कि करीब एक दशक पहले सिंगापुर में रजनीकांत का किडनी ट्रांसप्लांट कराया गया था. इससे पहले तक वह राजनीति में भी काफी एक्टिव थे. हालांकि, रजनीकांत ने इसके बाद स्वास्थ्य कारणों का हवाला देते हुए राजनीति से भी संन्यास लेने का ऐलान कर दिया. यह खबर उनके फैंस के लिए थोड़ी हैरान करने वाली है.


इन फिल्मों में दिखेंगे गोविंदा


दूसरी ओर रजनीकांत के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह अपनी अगली फिल्म 'वेट्टैयन' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. उनकी ये फिल्म 10 अक्टूब, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. हॉस्पिटल में एडमिट होने से पहले एक्टर ‘वेट्टैयन’ के ऑडियो लॉन्च में शरीक हुए थे. इसके अलावा रजनीकांत अगले साल ‘कुली’  में भी दिखाई देने वाले हैं.


ये भी पढ़ें- एक्टर गोविंदा को लगी गोली, मचा हड़कंप, जानें अब कैसी है हालत


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.