नई दिल्ली: Raju Srivastav Health Update Live: मशहूर कॉमेडियन और एक्टर राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) की तबीयत फिलहाल ठीक है. कॉमेडियन के लिए दुनियाभर में प्रार्थनाओं का दौर जारी है. वह अब भी दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती हैं. शुक्रवार की देर रात राजू श्रीवास्तव के छोटे भाई दीपू श्रीवास्तव ने कॉमेडियन का हेल्थ अपडेट दिया है. दीपू श्रीवास्तव ने वीडियो पोस्ट कर कॉमेडियन का हेल्थ अपडेट दे रहे हैं और सोशल मीडिया पर उड़ी अफवाहों के बारे में भी बात कर रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पहले से ठीक है राजू श्रीवास्तव की तबीयत


राजू के परिवार वाले लगातार उनकी सेहत को लेकर अपडेट दे रहे हैं. दीपू श्रीवास्तव ने कॉमेडियन की सेहत के बारे में जानकारी देते हुए कहा, 'एक सीनियर लेडी डॉक्टर ने राजू की कंडीशन देखी है. राजू के जो इंफेक्शन डेवलप हुए थे, वो अब कम हो रहे हैं'. राजू श्रीवास्तव के भाई ने यह भी बताया है कि राजू की अच्छी सेहत के लिए आज परिवारवालों ने पूजा रखी है.


राजू श्रीवास्तव के भाई दीपू ने शेयर किया वीडियो


दीपू ने वीडियो शेयर करते हुए कहा, 'मेरे मित्रों और राजू भाई के चाहने वालों. मैं हूं दीपू श्रीवास्तव, राजू श्रीवास्तव जी का छोटा भाई. मन दुखी था. वीडियो बनाने का मन तो नहीं कर रहा था, लेकिन जब मैंने देखा कि पीछले दो-तीन दिनों से कुछ लोग सोशल मीडिया पर कुछ भी पोस्ट कर रहे हैं, उन्हें पढ़कर मैं यहीं कहूंगी कि अफवाहों पर ध्यान न दें. बिना परिवार वालों से बातचीत किए या फिर वैरिफाई किए, उन्होंने पोस्ट किए. शायद इसलिए उन्होंने ऐसा किया, क्योंकि उनके पेज को ज्यादा लाइक मिलेंगे और उनके फॉलोअर्स बढ़ेंगे. यह सभी कुछ पढ़कर मन विचलित हो गया. इसलिए मैंने यह वीडियो बनाया'. 


फिलहाल ठीक हैं राजू श्रीवास्तव


वह आगे कहते हैं, 'आखिर में बस यही कहूंगा कि हम सभी के चहेते गजोधर भइया आईसीयू में हैं. एम्स अस्पताल में हैं. यह बात पूरी दुनिया जानती है. आप सभी की दुआएं काम कर रही हैं. एम्स एक अच्छा अस्पताल है. डॉक्टर्स अपना शानदार दे रहे हैं. अच्छी रिकवरी हो रही है. अच्छा इलाज चल रहा है राजू भइया का. इसलिए झूठी अफवाहों पर ध्यान दें.'


फैंस लगातार राजू श्रीवास्तव के लिए प्रार्थना कर रहे हैं


दीपू आगे कहते हैं, 'हमारे राजू भाई फाइटर हैं और वह बहुत जल्दी जंग जीतकर आप सभी के बीच बहुत जल्द आएंगे, अपनी कॉमेडी की दुकान खोलने. आप सभी को हंसाएंगे. दुआएं करते रहें. डॉक्टर अपना काम कर रहे हैं. डॉक्टर्स की टीम लगी है. सबसे अच्छे डॉक्टर्स हैं, उनका भी यही कहना है कि वह अपना बेस्ट दे रहे हैं. बहुत जल्द राजू जी हम सभी के बीच आएंगे'  


राजू श्रीवास्तव की पत्नी ने ब्रेन डेड को बताया अफवाह


बीत दिन खबर आई थी कि राजू की तबीयत बिगड़ गई है. डॉक्टर्स ने उन्हें ब्रेन डेड घोषित कर दिया है, साथ ही कहा जा रहा था कि उनका हार्ट भी अब ठीक से काम नहीं कर रहा. खबरों के अनुसार, राजू के सिर के ऊपर हिस्से में ऑक्सीजन न पहुंच पाने के कारण वह काला पड़ गया है.


कहा जा रहा है कि राजू के शरीर का निचला हिस्सा काम कर रहा था और इसी वजह से डॉक्टर्स ने उन्हें ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा था. अब राजू श्रीवास्तव की पत्नी शिखा श्रीवास्तव ने ब्रेन डेड की बात को अफवाह  बताया है.


हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में शिखा श्रीवास्तव ने कहा कि, 'भगवान के रुप में इस धरती पर डॉक्टर मौजूद हैं. वह अपना काम कर अच्छे से कर रहे हैं और ये जो अफवाह उड़ रही है कि उन्होंने गिव अप कर दिया है सब झूठी हैं. मैं वादा करती हूं कि राजू आएंगे और आप सबका मनोरंजन करेंगे. वह ये लड़ाई जरुर जीतेंगे.'


10 अगस्त को राजू को आया था हार्ट अटैक


फैंस लगातार राजू श्रीवास्तव के लिए प्रार्थना कर रहे हैं. गौरतलब है कि 10 अगस्त को राजू श्रीवास्तव अचानक जिम में बेहोश हो गए थे. इसके बाद उन्हें तुरंत हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने बताया कि उन्हें दिल का दौरा पड़ा है. 


ये भी पढे़ं- कैंसर के खुलासे के बाद महिमा चौधरी के हाथ लगा ये बड़ा प्रोजेक्ट, फर्स्ट लुक आया सामने


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.