नई दिल्ली: लोकप्रिय हास्य कलाकार-अभिनेता राजू श्रीवास्तव की हालत नाजुक बनी हुई है और वह अब भी अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) में गहन चिकित्सा इकाई (ICU) में जीवनरक्षक प्रणाली पर हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कैसी है राजू श्रीवास्तव की तबीयत?


अस्पताल के सूत्रों ने सोमवार को यह जानकारी दी. राजू श्रीवास्तव (58) को 10 अगस्त को दिल का दौरा पड़ने के बाद एम्स में भर्ती किया गया था. उसी दिन उनकी 'एंजियोप्लास्टी' की गई थी. सूत्रों ने समाचार एजेंसी 'पीटीआई-भाषा' से कहा, 'उनकी हालत नाजुक है. कोई सुधार नहीं हुआ है. वह जीवनरक्षक प्रणाली पर हैं.'


बीते शुक्रवार को श्रीवास्तव के परिवार ने उनके इंस्टाग्राम पेज पर एक आधिकारिक बयान जारी किया था, जिसमें कहा गया था कि उनकी हालत 'स्थिर' है.


गलत खबर पर ध्यान नहीं देने की अपील


परिजनों ने लोगों से 'किसी भी अफवाह अथवा गलत खबर पर ध्यान नहीं देने' का भी अनुरोध किया था. राजू श्रीवास्तव, 1980 के दशक के अंत से मनोरंजन जगत में सक्रिय रहे हैं. उन्हें 2005 में स्टैंड-अप कॉमेडी शो 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' के पहले सीजन में भाग लेने के बाद काफी लोकप्रियता मिली थी.


उन्होंने 'मैंने प्यार किया', 'बाजीगर', 'बॉम्बे टू गोवा' (रीमेक) और 'आमदनी अठन्नी खर्चा रुपैया' जैसी फिल्मों में अभिनय किया है. वह 'बिग बॉस' सीजन तीन के प्रतियोगियों में से एक थे. राजू श्रीवास्तव उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के अध्यक्ष भी हैं.


इसे भी पढ़ें- Blackpink Jennie Bold Photo: कोरियन पॉप स्टार ब्लैकपिंक जेनी ने फ्लॉन्ट किया फिगर, शॉर्ट ड्रेस में दिखाए लेग्स


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.