नई दिल्ली: मशहूर कॉमेडियन और एक्टर राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) की हालत में सुधार आ रहा है. वह बीते दिनों दिल का दौरा पड़ने के बाद से ही वह दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो राजू के ब्रेन में फैला संक्रमण कम हो रहा है, जिसकी वजह से डॉक्टर्स की टीम अब वेंटीलेटर सपोर्ट को कम करने पर विचार कर रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फिलहाल ठीक है राजू श्रीवास्तव की हालत


कॉमेडियन सुनील पाल ने अपने दोस्त और सहयोगी राजू श्रीवास्तव के प्रशंसकों से अपने पसंदीदा स्टार के स्वास्थ्य के बारे में आशावान बने रहने का अनुरोध किया है. उन्होंने कहा, 'मैंने सुना है कि उन्हें आज वेंटिलेटर से हटाया जा सकता है. हालांकि मैं इस बात की पुष्टि नहीं कर सकता हूं, क्योंकि मैंने अभी तक राजू के परिवार से बात नहीं की है. यह सब उनके स्वास्थ्य पर निर्भर करता है'.


सुनील पाल ने दिया हेल्थ अपेडट


सुनील पाल ने आगे कहा, 'जहां तक मुझे पता है, वह पॉजिटिव साइन दे रहे हैं. बाकी सब प्रार्थनाओं पर निर्भर करता है. हमें सकारात्मक सोचना होगा. भगवान की कृपा से, अभी, वह स्थिर हैं'. डॉक्टर्स के अनुसार राजू को होश इसलिए नहीं आ रहा है क्योंकि उनके ब्रेन तक ऑक्सीजन नहीं पहुंच रहा है. राजू श्रीवास्तव के ब्रेन को छोड़कर उनकी पूरी बॉडी सामान्य रूप से काम कर रही है. 


राजू को होश में लाने के लिए डॉक्टर्स ने उठाया ये कदम


ऐसे में डॉक्टर्स अब न्यूरो फीजियोथेरेपी की मदद ले रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्सपर्ट फीजियोथेरेपिस्ट की टीम अब राजू श्रीवास्तव का इलाज करेगी. गौरतलब है कि श्रीवास्तव को 10 अगस्त को दिल का दौरा पड़ा था, जिसके बाद से उन्हें आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया. दिल के दौरे वाले दिन ही अभिनेता की एंजियोप्लास्टी की गई थी.


उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के अध्यक्ष भी हैं श्रीवास्तव


बता दें कि श्रीवास्तव 1980 के दशक के अंत से मनोरंजन जगत में एक्टिव रहे हैं. उन्हें 2005 में स्टैंड-अप कॉमेडी शो ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ के पहले सीजन में भाग लेने के बाद काफी लोकप्रियता मिली थी.


उन्होंने ‘मैंने प्यार किया’, ‘बाजीगर’, ‘बॉम्बे टू गोवा’ (रीमेक) और ‘आमदनी अठन्नी खर्चा रुपैया’ जैसी फिल्मों में अभिनय किया है. श्रीवास्तव उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के अध्यक्ष भी हैं.


ये भी पढे़ं- मोनालिसा पर फिर चढ़ा बोल्डनेस का रंग, क्रॉप टॉप में फ्लॉन्ट किया फिगर


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.