नई दिल्ली: Raju Srivastava Health Update: पॉपुलर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव दिल्ली एम्स के आईसीयू में लगभग 24-25 दिन से हैं. वहीं खबरें आई है कि उनकी हालत में मामूली सुधार आया है. रिपोर्ट्स के अनुसार राजू श्रीवास्तव अभी भी बेहोश हैं और वह वेंटिलेटर पर ही हैं. उनकी सेहत में लगातार उतार-चढ़ाव हो रहा है. कुछ दिनों पहले राजू श्रीवास्तव को बुखार हो गया था, जिसके बाद उनकी तबीयत काफी बिगड़ गई थी. लेटेस्ट अपडेट के अनुसार राजू श्रीवास्तव के बुखार में थोड़ा आराम आया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आईसीयू में गई थी बेटी अंतरा 
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार राजू श्रीवास्तव की देखरेख के लिए योगी सरकार ने रेजिडेंट कमिश्नर को जिम्मेदारी दी है. कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को बुखार नहीं है, लेकिन इसके बाद भी डॉक्टर ने वेंटिलेटर हटाने के लिए मना कर दिया है. बता दें कि 3 सितंबर 2022 को राजू श्रीवास्तव की बेटी अंतरा उनसे मिलने आईसीयू में गई थीं. बता दें कि परिवार से केवल पत्नी को ही मिलने की इजाजत थी. 


अगस्त से एम्स में  हैं राजू श्रीवास्तव
पॉपुलर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को अगस्त के महीने में दिल्ली के एम्स में भर्ती करवाया गया था. बता दें कि जिम में वर्कआउट के दौरान वह बेहोश हो गए थे. जिसके बाद डॉक्टर ने बताया था कि उन्हें कार्डियक अरेस्ट आया था. इलाज के दौरान डॉक्टर्स ने बताया है कि उनके हार्ट में भी ब्लॉकेज भी है.  वहीं उनके ब्रेन में भी सूजन की बात सामने आई है. 


सुधार बहुत स्लो है 
राजू श्रीवास्तव इन दिनों मौत और जिंदगी की जंग लड़ रहे हैं. उनकी सेहत में बीच-बीच में कुछ सुधार हुआ था जिसके बाद कुछ समय के लिए वेंटिलेटर हटा दिया गया था. जब उनकी तबीयत दोबारा बिगड़ने लगी तो वेंटलेटर लगा दिया.  राजू श्रीवास्तव की सुधार बहुत स्लो है. डॉक्टर्स के अनुसार उनकी सेहत में सुधार होने में थोड़ा समय लग सकता है. 


इसे भी पढ़ेंः दुलकर सलमान ने पत्नी को खास अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई, लिखा रोमांटिक नोट


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.