नई दिल्ली: Comedian Raju Srivastava dies at 58कॉमेडी दुनिया के बादशाह राजू श्रीवास्तव ने 21 सितंबर को हमेशा के लिए अपनी आंखे मूंद ली हैं. गजोधर भैय्या उर्फ राजू श्रीवास्तव पिछले 10 अगस्त से दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती थे. कॉमेडियन को हार्ट अटैक आने के बाद हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था, लेकिन 21 सितंबर के दिन कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव ने आज एम्स में आखिरी सांस ली. कॉमेडी दुनिया के बादशाह राजू श्रीवास्तव बॉलीवुड फिल्मों में भी एक्टिंग कर चुके हैं. उन्होंने अपनी मेहनत से अलग मुकाम बनाया है. आइए जानते हैं राजू श्रीवास्तव की नेटवर्थ के बारे में. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक स्टेज शो के लिए लेते हैं 4 से 5 लाख फीस 
राजू श्रीवास्तव के पास करोड़ों की संपत्ति है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार राजू श्रीवास्तव हर स्टेज शो के लिए 4 से 5 लाख रुपये फीस लेते हैं. स्टेज शो के अलावा वह फिल्मों और होस्टिंग से भी कमाई करते हैं. रिपोट्स के अनुसार, राजू श्रीवास्तव की टोटल नेटवर्थ 20 करोड़ रुपये की है. राजू श्रीवास्तव के पास कानपुर में शानदार घर है. इसके अलावा उनके पास मुंबई में भी खुद का घर है.


राजू श्रीवास्तव के पास शानदार कारों का कलेक्शन
मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो राजू श्रीवास्तव शानदार कारों के शौकीन हैं. उनके पास एक से बढ़कर एक कार का बेहतरीन कलेक्शन है. उनके पास बीएमडब्लू 3, ऑडी क्यू7 और इनोवा जैसी महंगी कार हैं. बता दें कि कॉमेडी किंग राजू लगभग एक महीने से भी ज्यादा वक्त से एम्स में भर्ती थे. उनको वेंटिलेटर पर रखा गया था. 


राजू श्रीवास्तव का करियर
राजू श्रीवास्तव आज के समय में जाने माने कॉमेडियन हैं लेकिन उनको पहचान 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' सीजन 1 से मिली थी. कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने स्टेज कॉमेडी की अलावा फिल्मों में भी काम किया है. फिल्म में उनके कॉमडी अंदाज को काफी पसंद किया गया था. वह फिल्म बाजीगर, मै प्रेम की दीवानी हूं और कैदी जैसी फिल्मों में काम कर चुके है. बता दें कि वह टीवी सीरियल शक्तिमान में भी नजर आ चुके हैं. 


इसे भी पढ़ेंः 'लाइगर' प्रमोशन के दौरान विजय देवरकोंडा ने पुनीत राजकुमार को दी श्रद्धांजलि, वायरल हो रही तस्वीरें


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.