नई दिल्ली: राखी सावंत के एक्स हसबैंड आदिल खान दुर्रानी एक बार फिर से सुर्खियों में हैं. पिछले दिनों राखी ने आदिल पर कई धोखा देने का आरोप लगाया था. इसके बाद से ही दोनों का रिश्ता लगातार बिगड़ने लगा. यहां तक कि इस मामले में आदिल को जेल तक जाना पड़ा. अब खबर आई है कि आदिल ने एक बार फिर से शादी रचा ली है. हाल ही में मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आदिल दुर्रानी ने 2 मार्च को जयपुर में निकाह कर लिया है. वहीं, उनकी दुल्हन का नाम कई लोगों को हैरान भी कर सकता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गुपचुप रचाई शादी


बताया जा रहा है कि आदिल ने 'बिग बॉस 12' फेम सोमी खान से निकाह किया है. दोनों ने जयपुर में सीक्रेट वेडिंग की है. इस मौके पर दोनों की तरफ सिर्फ परिवार के सदस्यों फको ही शामिल किया गया था. खबरों की माने तो आदिल और सोमी काफी वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे थे, लेकिन दोनों ने अपने इस रिश्ते को सभी से छिपाकर रखा, क्योंकि राखी सावंत के कारण आदिल पहले ही काफी विवादों में फंसे हुए थे.


सीक्रेट रखना चाहते हैं शादी


फिलहाल आदिल या सोमी की तरफ से शादी की खबरों पर मुहर नहीं लगाई गई है. सूत्रों के मुताबिक, दोनों ही अभी अपने अपनी शादी को सीक्रेट रखना चाहते हैं.



हालांकि, अब आदिल की शादी के खबरों से सोशल मीडिया यूजर्स काफी हैरान हैं. वहीं, इस पर अब राखी सावंत का क्या रिएक्शन होगा, इसका खुलासा तो वक्त के साथ ही हो पाएगा.


'बिग बॉस 12' से चमकी किस्मत


गौरतलब है कि सोमी खान अपनी बहन सबा खान के साथ 'बिग बॉस 12' का हिस्सा बनी थीं. जयपुर की रहने वालीं दोनों की बहनें इन दिनों अपने करियर की वजह से मुंबई में ही सेटल हैं. वहीं, सलमान खान के इस शो का हिस्सा बनने के बाद दोनों ही बहनों की किस्मत चमक गई है. सोमी 'न्याय: द जस्टिस', 'केसरिया बालम' और 'हमारा हिंदुस्तान' जैसे कई शोज में अपनी एक्टिंग का जादू चला चुकी हैं.


ये भी पढ़ें- Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.