नई दिल्ली: Rakhi Sawant: ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों लाइम लाइट में बनी हुई हैं. राखी हाल ही में उमराह करने के लिए मक्का पहुंची थीं. उमराह करने के बाद राखी मुंबई वापस आ गई हैं. एक्ट्रेस का एयरपोर्ट पर भव्य स्वागत हुआ है. राखी का उनके दोस्तों और फैंस से फूल माला के साथ स्वागत किया. राखी को देखकर पैपराजी उनका नाम चिल्लाने लगे तो एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हे राखी नहीं फातिमा बुलाएं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पैप को राखी ने कही ये बात


राखी सावंत जैसे ही एयरपोर्ट से बाहर निकली तो एक आदमी उन्हें माला पहनाने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने खुद को पीछेकर माला अपने हाथ में ले ली. उसके बाद उन्होंने एक महिला को अपने गले में फूल माला पहना दी.इसके बाद पैप राखी राखी चिल्लाने लगे तो उन्होंने कहा राखी नहीं मुझे फातिमा बुलाओ. जिसके बाद लोग उन्हें फातिमा कहने लगे.


क्या डॉक्यूमेंट में भी बदलेंगी नाम?


इस दौरान एक रिपोर्टर ने राखी से पूछा कि क्या वो डॉक्यूमेंट में अपना नाम बदलने वाली हैं? इस पर राखी ने कहा- भगवान ने मुझे ऐसा ही बनाया है. वह मुझे वैसे ही प्यार करते हैं जैसी मैं हूं. वह नहीं चाहते कि मैं डॉक्यूमेंट में अपना नाम बदलूं. इसके बाद एक ने उसे पूछा हिंदू धर्म में क्या खराबी भी थी



जो मुस्लिम बन गईं. तब राखी ने गोलमोल जवाब दिया और चली गईं.


राखी ने उमराह से शेयर किए थे वीडियो


उमराह करने गई राखी सावंत ने मक्का से अपने कई वीडियो शेयर किए थे. राखी ने रोत हुए अपनी दुआ मांगते हुए कई वीडियो शेयर किए थे. सारे वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे. कई लोगों ने इस पब्लिसिटी स्टंट बताया था, तो कई ने उकी तारीफ भी की थी.


ये भी पढ़ें- जब पहले प्यार के चक्कर में Rajkummar Rao का हो गया था बुरा हाल, फिर ऐसे पत्रलेखा संग जुड़ी किस्मत


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.