नई दिल्ली: Rakhi Sawant Post: राखी सावंत और उनके पति आदिल खान दुर्रानी के बीच का विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले है. राखी ने अपने रितेश सिंह से अलग होने के बाद बिजनेसमैन आदिल खान दुर्रानी से शादी की थी. एक्ट्रेस ने दुर्रानी से इस्लामिक रीति-रिवाज से शादी की थी और इस्लाम भी कबूल किया था. लेकिन कुछ टाइम बाद ही राखी और आदिल के बीच भी दराद आ गई. वहीं जेल से बाहर आने के बाद से लगाता आदिल राखी पर गंभीर आरोप गा रहे हैं, वहीं राखी भी आदिल को धोखेबाज बता रही हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राखी ने शेयर किया स्क्रीनशॉट


अब हाल में ही राखी ने इंस्टाग्राम पर दोनों के बीच हुई पुरानी पर्सनल चैट का को सरे आम कर दिया है. आदिल राखी से चैट में काम मांगते नजर आ रहे हैं. उन्होंने मैसेज में लिखा है, 'मेरे लिए गाने ले आओ यार, मैं लॉकअप या बिग बॉस में जाना चाहता हूं.



मुझे कुछ करना है.' जिसके बाद राखी ने लिखा "ओके डियर." राखी ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, 'मुझे पता था कि उसने यह सब फेमस होने लिए और बिग बॉस में जाने के लिए किया. मेरा इस्तेमाल किया, मैंने इस्लाम माना और उसने मुझे धोखा दिया.'


शादी का सबूत भी शेयर किया


राखी ने एक और पोस्ट शेयर की है. जिसमें उन्होंने शादी का सर्टिफिकेट भी शेयर किया ह, जो उर्दू भाषा में है. वहीं राखी और आदिल की तस्वीरों के साथ एक-दूसरे से शादी करने के बाद साइन भी हैं. कैप्शन में एक्ट्रेस ने कहा कि उन्होंने आदिल के साथ निकाह और यहां तक ​​कि अपना मुस्लिम नाम भी कबूल किया है.



सर्टिफिकेट पर फातिमा लिखा हुआ साफ दिख रहा है.


राखी सावंत और आदिल खान दुर्रानी का एक दूसरे पर निशाना


राखी और आदिल दोनों ने अपनी बात रखने के लिए कई प्रेस कॉन्फ्रेंस की हैं. दोनों ने एक दूसरे के बारे में काफी कुछ कहा है. आदिल ने जहां राखी पर उन्होंने नशीली दवा खिलाकर उनका वीडियो बनाकरबेलैकमेल करने का दावा किया है. वहीं राखी ने आदिल पर कई शादियां करने का, एक्ट्रामेरिटल अफेयर का और धोखा देने का आरोप लगाया है.


ये भी पढ़ें- Parineeti-Raghav Wedding: मुंबई में Parineeti और दिल्ली में Raghav का घर दुल्हन की तरह सजा, जानें कब कहां होगी कौन सी रस्म


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.