नई दिल्ली: एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. रकुल और जैकी की शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी है. सात फेरे लेने से पहले रकुल और जैकी साथ में सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे, मंदिर में उन्होंने माथा टेका और आशीर्वाद लिया. वहीं पैपराजी ने इंस्टाग्राम पर फोटो और वीडियो शेयर की है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मंदिर पहुंचने का वीडियो आया सामने 



पैपराजी ने अपने इंस्टाग्राम पर अपना वीडियो शेयर किया है इस वीडियो में रकुल ने पिंक कलर की एथनिक ड्रेस पहनी है. वहीं जैकी ने कुर्ता और पैंट पहना हुआ है. कपल गाड़ी से उतरकर मंदिर में एंट्री ली. कपल को देखने के लिए वहां लोगों की लंबी भीड़ इकट्ठा हो गई. 


शादी की तैयारियां शुरू 
रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी की तैयारी शुरू हो चुकी है. कपल की शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन शुरू हो चुके हैं. जैकी के घर पर छोटा फंक्शन रखा गया था. रकुल ने इस फंक्शन के दौरान मिरर वर्क ग्रीन कलर का आउटफिट पहना था. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ने अपनी फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा- मैं कोई ऐसा गीत गाऊं. 


इको फ्रेंडली हो सकती है शादी 
रकुल और जैक की शादी 21 फरवरी को गोवा में होगी. कपल की शादी में परिवार और क्लोज दोस्त ही शामिल होंगे. रिपोर्ट के अनुसार रकुल और जैकी की शादी इको फ्रेंडली थीम के अनुसार होगी. रकुल और जैकी पहले विदेश में शादी करने वाले थे. लेकिन बाद में जैकी और रकुल ने अपना प्लान बदला और गोवा में शादी करने का फैसला लिया. 


इसे भी पढ़ें: Bigg Boss 17 में बहन Priyanka Chopra का नाम न लेने पर बोलीं Mannara Chopra, 'शो ऑफ नहीं करना था' 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.