नई दिल्ली: एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) की अदाकारी पर तो पूरी दुनिया फिदा है ही, साथ ही उन्होंने अपनी ग्लैमरस अदाओं का जादू भी लोगों पर खूब चलाया है. फैंस तो उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस भी ऐसे में अपने चाहने वालों को कभी निराश नहीं करतीं. अब फिर से रकुल की अदाओं ने मदहोश कर दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Rakul Preet Singh ने चलाया अदाओं की जादू 


रकुल अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए भी जुड़ी रहती हैं. अक्सर वह अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक दिखाती रहती हैं.



अब कुछ ही देर पहले एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट लुक की झलक भी दिखा दी है. इस बार उन्हें खूबसूरत साड़ी पहने हुए ग्लैमरस अदाएं दिखाते हुए देखा जा रहा है.


बेहद खूबसूरत दिख रही हैं रकुल प्रीत सिंह


रकुल ने यहां लैवेंडर शेड की साड़ी और डीपनेक डिजाइनर ब्लाउज पहना है, जिस पर हैवी स्टोन वर्क किया गया है. रकुल ने अपने इस ग्लैमरस देसी लुक को न्यूड पिंकिश ग्लॉसी मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने बालों को ओपन रखा है और कानों में डायमंड के मल्टी लेयर्ड हूप ईयररिंग्स पहने हैं.


रकुल की अदाओं पर फिदा हुए यूजर्स


रकुल इस लुक में बहुत खूबसूरत और स्टाइलिश दिख रही हैं. कुछ ही मिनटों में एक्ट्रेस की फोटोज पर 1 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं, जो तेजी से बढ़ते ही जा रहे हैं. दूसरी ओर यूजर्स उनकी खूबसूरती की तारीफें करते हुए कई कमेंट्स कर रहे हैं.


रकुल के पास हैं कई फिल्मों के ऑफर्स


गौरतलब है कि रकुल जल्द ही फिल्म 'अलायान', 'इंडियन 2', '31 अक्टूबर लेडीस नाइट' और 'मेरी पत्नी' के रीमेक में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा भी एक्ट्रेस लगातार कई बॉलीवुड और साउथ फिल्मों के लिए साइन कर रही हैं.


ये भी पढ़ें- इतनी हॉट बनकर लंदन की सड़कों पर निकलीं शमा सिकंदर, वायरल हो गईं फोटोज


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.