नई दिल्ली: एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) अपनी फिल्मों की वजह से अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं. रकुल ने अपनी अदाकारी का जादू साउथ फिल्मों से लेकर बॉलीवुड तक खूब चलाया है. आज रकुल के चाहने वाले पूरी दुनिया में मौजूद हैं, जो उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं. ऐसे में फैंस उनके साथ सोशल मीडिया के जरिए भी जुड़ी रहने की काफी कोशिश करती हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Rakul Preet Singh ने कराया स्टाइलिश फोटोशूट


रकुल भी फैंस के साथ अक्सर अपने ग्लैमरस लुक्स शेयर करती रहती हैं. अब एक बार फिर एक्ट्रेस ने अपनी अदाओं से इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है.



लेटेस्ट फोटोशूट के लिए रकुल ने डेनिम की ऑफ शोल्डर शॉर्ट ड्रेस कैरी की है, जिस पर ब्लैक थ्रेड प्रिंट किया गया है. एक्ट्रेस ने इसके साथ ब्लैक एंड व्हाइट हील्स कैरी की है.


ग्लैमरस दिख रही हैं रकुल प्रीत सिंह


रकुल ने अपने इस लुक को मिनिमल मेकअप से कंप्लीट किया है. उन्होंने सटल शाइनी बेस के साथ रेड लिप्स रखे हैं और न्यूड स्मोकी आईज रखी हैं. इस दौरान एक्ट्रेस ने सिल्वर हूप ईयररिंग्स पहने हैं और बालों को वेवी टच के साथ ओपन रखा है. हमेशा की तरह रकुल इस लुक में भी बहुत खूबसूरत और अट्रैक्टिव दिख रही हैं. अब फैंस उनकी अदाओं की भी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं.


इन फिल्मों में दिखेंगी रकुल प्रीत सिंह


रकुल की आने वाली फिल्मों पर बात की जाए तो इस समय उनके पास कई फिल्में पाइपलाइन में हैं. जल्द ही एक्ट्रेस 'अलायान', 'इंडियन 2' और 'मेरी पत्नी' के रीमेक में जैसी फिल्मों में नजर आने वाली हैं. फैंस उनकी हर फिल्म के लिए एक्साइटेड हैं. रकुल ने हर फिल्म में हमेशा ही खुद को साबित किया है.


ये भी पढ़ें- कंगना रनौत ने टाइट स्कर्ट में कराया ग्लैमरस फोटोशूट, कैमरे के सामने दिए एक से एक किलर पोज


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.