नई दिल्ली: Ram Charan Upasana Baby Girl: RRR फेम सुपरस्टार राम चरण आज बेहद खुश है. ये खुशी उन्हें 11 साल बाद नसीब हुई है. अरे भई एक्टर पापा बन गए हैं. राम को इस दिन का सालों से इंतजार था वो फाइनली आ ही गया. एक्टर की पत्नी उपासना ने 20 जून को एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है. लंबे समय से चिरंजीवी परिवार इस खास पल का इंतजार कर रहा था. वहीं चिरंजीवी दादा बनकर बेहद खुश हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

11 साल बाद उपासना बनीं मां


काफी समय से उपासना प्रेग्नेंसी को लेकर लाइम लाइट में हैं. राम चरण की पत्नी उपासना के हॉस्पिटल विजिट करने के बाद चर्चाएं बढ़ गई थीं. हाल ही में राम चरण और उपासना ने अपनी शादी की 11वीं सालगिरह मनाई थी. 14 जून 2012 को राम चरण और उपासना शादी के बंधन में बंधे थे. अब इस कपल के घर नन्हीं परी ने कदम रख दिया है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार उपासना ने हैदराबाद के अपोलो अस्पताल में बेटी को जन्म दिया है.


चिरंजीवी बने दादा बनकर हुए खुश


साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी अब दादा और उनकी पत्नी सुरेखा दादी बनकर फुले नहीं समा रहे हैं. इस खबर के आने के बाद राम चरण और उपासना के पूरे परिवार में खुशी का माहौल हैं. राम चरण के फैंस भी बेबी गर्ल की पहली झलक पाने के लिए काफी एक्साइटेड हैं.



कपल ने दिसंबर 2022 में सोशल मीडिया पर गुड न्यूज दी थी. जिसके बाद से ही कपल की हर अपडेट पर फैंस की नजर थी. 


इन फिल्मों में नजर आएंगे राम चरण


राम चरण को'आरआरआर' ने जबरदस्त पहचान दिलवाई है. आने वाले दिनों में राम चरण को तमिल-तेलुगु द्विभाषी 'गेम चेंजर' में नजर आएंगे. इस मूवी में उनके साथ कियारा आडवाणी भी हैं. इसके अलावा एक्टर के पास डायरेक्टर बुच्ची बाबू सना की अनटाइटल्ड मूवी भी है.


इसे भी पढ़ें:  Anupama Upcoming Twist: लीला बा के लिए अनुपमा करेगी ये काम, वनराज के साथ मिलकर डिंपल को सिखाएगी सबक 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप