नई दिल्ली: Ranbir Kapoor: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' के प्रमोशन में व्यस्त हैं. हाल ही में खबर आई थी कि रणबीर कपूर का नाम भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली की बायोपिक के लिए अप्रोच किया गया था. पर रणबीर ने इ खबरों को गलत बताया, साथ ही उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने नाम किशोर कुमार की बायोपिक को लेकर खुलकर बात की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

11 साल फिल्म पर कर रहे मेहनत


'तू झूठी मैं मक्कार' के प्रमोशन के दौरान एक्टर से सौरव गांगुली और किशोर कुमार की बायोपिक को लेकर जब सवाल पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि दादा एक ऐसी शख्सियत हैं, जिनकी बायोपिक कौन नहीं करना चाहेगा, लेकिन यह फिल्म मुझे ऑफर नहीं की गई है. एक्टर ने बताया कि वह 11 साल से लीजेंड किशोर कुमार की बायोपिक पर काम कर रहे हैं. उन्होंने आगे कहा कि डायरेक्टर अनुराग बसु इसकी स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं और मैं उम्मीद करता हूं कि किशोर कुमार की बायोपिक मेरी अगली फिल्म हो.


तू झूठी मैं मक्कार में आएंगे नजर


रणबीर कपूर इससे पहले भी बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की बायोपिक संजू में नजर आ चुके हैं. यह फिल्म साल 2018 में सुपरहिट साबित हुई थी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी.



अब एक्टर इन दिनों अपनी फिल्म तू झूठी मैं मक्कार के प्रमोशन में व्यस्त हैं.  इस फिल्म में एक्टर पहली बार श्रद्धा कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे. फिल्म का निर्देशन लव रंजन ने किया है.


'एनिमल' से भी मचाएंगे धूम


तू झूठी मैं मक्कार फिल्म के अलावा रणबीर कपूर की एनिमल भी रिलीज के लिए तैयार है. फिल्म से एक्टर का फर्स्ट लुक सामने आ चुका है. यह फिल्म एक्शन से भरपूर होने वाली है. फिल्म के सेट से एक्टर के कई वीडियो लीक हो चुके हैं. बता दें इस फिल्म में रणबीर पहली बार रश्मिका मंदाना के साथ रोमांस करते दिखाई देने वाले हैं.


ये भी पढ़ें- Samantha: 'सिटाडेल' के सेट पर घायल हुईं सामंथा, फोटो शेयर कर बयां किया दर्द


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.