नई दिल्ली:Ranbir Kapoor Birthday: 28 सितंबर 1982 को नीतू कपूर और ऋषि कपूर के घर एक नन्हे मेहमान का स्वागत किया गया था, जिसका नाम रणबीर कपूर रखा गया. आज रणबीर हिंदी सिनेमा के चॉकलेटी बॉय होने के साथ-साथ एक पॉपुलर और सक्सेसफुल एक्टर भी बन चुके हैं. बचपन से ही एक्टर काफी शरारती रहे हैं. वहीं हसीनाओं का दिल लूटने में भी माहिर रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गर्लफ्रेंड को दिए बहन के कपड़े


रिद्धिमा कपूर, रणबीर कपूर की बड़ी बहन हैं. वह एक्टिंग से भले ही दूर हो, लेकिन लाइम लाइट में हमेशा रहती हैं. रिद्धिमा-रणबीर आपस में काफी स्ट्रोंग बॉन्ड शेयर करते हैं. पढ़ाई के चलते रिद्धिमा हमेशा घर से दूर रही हैं. वहीं एक्टर ने बहन के घर में न होने का पूरा फायदा उठाया. रणबीर अपनी बहन का सामान अपनी गर्लफ्रेंड को गिफ्ट कर आते हैं. 


ऐसे बहन ने पकड़ी चोरी


इस बात का खुलासा खुद रिद्धिमा कपूर ने किया था. कपिल शर्मा के शो में उन्होंने बताया कि जब भी छुट्टियों में मैं घर आती थी तो मेरा कुछ न कुछ सामान गायब होता था. इसके बाद एक बार जब में घर पर थी तो रणबीर की गर्लफ्रेंड घर आई.



उसने एक व्हाइठ टॉप पहना हुआ था. मैं उसे देखकर सोच रही ये मेरे जैसा टॉप लग रहा है...मुझे मिल भी नहीं रहा. फिर पता चला कि मेरा समाना रणबीर उसे गिफ्ट कर आता है.


कम मिलते थे पैसे


रिद्धिमा कपूर ने कहा कि उस बेचारे की भी गलती नहीं है. हमें बहुत कम पॉकेट मनी मिलती थी. इस बात पर नीतू कपूर ने बताया कि हां ये बात सच है. ऋषि कपूर और मैंने बच्चों को हमेशा पैसों की वैल्यू करना सिखाया है. हम बहुत कम पॉकेट मनी देते थे. बता दें कि रणबीर की पहली गर्लफ्रेंड क्लास 7 में बनीं थी. इसके बाद फिल्म इंडस्ट्री में उन्होंने सोनम कपूर, दीपिका पादुकोण, कैटरीना कैफ, माहिरा खान जैसी अभिनेत्रियों को डेट किया. आखिर में आलिया के साथ कई सालों तक डेट करने के बाद उन्होंने 2022 में शादी कर ली थी. आज दोनों एक बेटी राहा के माता-पिता हैं.


ये भी पढ़ें- 'गदर 2' के बाद साउथ की इन फिल्मों पर Naseeruddin Shah ने निकाली भड़ास, कहा- 'ऐसी फिल्में कभी देखने...'


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.