नई दिल्ली: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) कुछ समय पहले ही एक प्यारी सी बेटी 'राहा' के पिता बने हैं. फिलहाल वह बेटी के साथ पेरेंटहुड खूब एंजॉय कर रहे हैं. हालांकि, साथ ही साथ वह अपने काम पर भी पूरा ध्यान दे रहे हैं. इस वक्त फिलहाल वह अपनी अगली फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' का भी खूब प्रमोशन कर रहे हैं. ऐसे में उन्हें कई प्लेटफॉर्म्स पर अपनी नन्ही परी के बारे में भी काफी बाते करते हुए देखा गया है. इस बार उन्होंने अपनी दाढ़ी न कटवाने के पीछे का कारण भी बेटी राहा को ही बताया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रणबीर कपूर को है इस बात डर


दरअसल, रणबीर कपूर जल्द ही सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 13' (Indian Idol 13) के मंच पर नजर आने वाले हैं. इस दौरान उनके साथ उनकी अगली फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' (Tu Jhooti Mai Makkar) की एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) भी मौजूद थीं. दोनों ने यहां सभी कंटेस्टेंट्स के साथ मिलकर खूब मस्ती की.



वहीं, एक्टर ने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े भी कई किस्से शेयर किए. इसी मौके पर उन्होंने एक नन्ही कंटेस्टेंट के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि उन्हें इस बात का डर है कि दाढ़ी कटवाने के बाद उनकी बेटी उन्हें पहचानेगी नहीं.


रणबीर का जवाब सुन हंस पड़े किस्से


शो के दौरान एक कंटेस्टेंट ने पूछा, 'क्या आपकी दाढ़ी आपकी छोटी सी बेटी को चुभती नहीं है?' इसका बहुत प्यारा सा जवाब देते हुए रणबीर ने कहा, 'मैंने अपनी फिल्म के लिए दाढ़ी बढ़ाई है और जबसे मेरी बेटी का जन्म हुआ है वो मुझे इसी लुक में देख रही है. मुझे उसे मेरी दाढ़ी चुभेगी, इससे ज्यादा डर मुझे इस बात का है कि दाढ़ी कटवाने के बाद अगर वो मुझे पहचान ही नहीं पाई तो. फिर मेरा दिल टूट जाएगा.' रणबीर की इस बात को सुनकर सभी हंस पड़ते हैं.


ताजा हुई रणबीर कपूर की यादें


इस होली स्पेशल एपिसोड में रणबीर ने अपने सुपरहिट सॉन्ग 'बलम पिचकारी' पर कंटेस्टेंट्स के साथ खूब मस्ती भी की. वहीं, उन्होंने इस गाने से जुड़ी अपनी यादों को फिर से ताजा करते हुए बताया कि इसकी शूटिंग 8 दिनों तक चली थी. रणबीर ने बताया, 'इस सॉन्ग में बहुत सारे डांसर्स के साथ कड़कती धूप में शूट करना था, लेकिन जब कोई अच्छा गाना मिलता है तो ऊर्जा के साथ काम करने का पन करता है. मेरे पास इस गाने की कई यादें हैं जिन्हें यहां फिर से जीने का मौका मिला.'


ये भी पढ़ें- 'तारक मेहता' फेम दिलीप जोशी के घर पहुंचे 25 हथियारबंद लोग, जारी हुआ अलर्ट!


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.