नई दिल्ली:TJMM OTT Release: रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' होली पर यानी 8 मार्च, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. लव रंजन के निर्देशिन में बनीं फिल्म ने रिलीज होते ही धूम मचा दी थी. बॉक्स ऑफिस पर मूवी ने अच्छा प्रदर्शन किया था. अब रिलीज के 2 महीने बाद फिल्म का ओटीटी प्रीमियर होने जा रहा है. लव रंजन की फिल्म का कब और कहां रिलीज होने वाली है चलिए आपको बताते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस ओटीटी प्लेटफॉर्म और तारीख को होगी रिलीज


नेटफ्लिक्स ने कुछ समय पहले ही अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर 'तू झूठी मैं मक्कार' की रिलीज का ऐलान किया है. रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म ने होली के मौके पर दर्शकों का फुल ऑन एंटरटेंमेंट किया था. फिल्म लोगों को काफी पसंद आई थी. नेटफ्लिक्स ने इंस्टाग्राम पर फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, 'हम पुष्टि कर सकते हैं कि यह झूठ नहीं है, तू झूठी मैं मक्कार नेटफ्लिक्स पर 3 मई को रिलीज हो रही है.' 


पहली बार दिखी रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की जोड़ी


'तू झूठी मैं मक्कार' में रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर ने पहली बार साथ काम किया था. वहीं बोनी कपूर, डिंपल कपाड़िया जैसे बड़े सितारे भी फिल्म में दिखाई दिए थे. पहली बार में ही रणबीर और श्रद्धा ने लोगों को अपनी जोड़ी से दीवाना बना लिया.



फिल्म का निर्देशन लव रंजन ने किया है.


ताबड़तोड़ की थी कमाई


निर्देशक लव रंजन रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म बनाने के लिए फेमस हैं. प्यार का पंचनामा, सोनी के टीटू की स्वीटी जैसी शानदार फिल्में बनाने के बाद एक बार फिर वह स्क्रीन पर अपना जादू चलाने में सफल रहे. इस फिल्म का बजट तकरीबन 95 करोड़ रुपये था. फिल्म ने पहले दिन 14 करोड़ रुपये कमाए थे, इसके साथ ही फिल्म का कुल कलेक्शन 146.6 करोड़ रुपये रहा था.


इसे भी पढ़ें:  Anupamaa Spoiler: मांग में सिंदूर, गले में अनुज के नाम का मंगलसूत्र पहनेगी माया, फिर अकेली हो जाएगी अनुपमा


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.