नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा इन दिनों अपनी फिल्म 'स्वतंत्र वीर सावरकर' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. वीर सावरकर की रिलीज डेट सामने आई है. फिल्म मेकर्स और रणदीप हुड्डा ने फिल्म का टीजर शेयर करते हुए टीजर जारी करते हुए फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

22 मार्च को होगी रिलीज 



स्वतंत्र वीर सावरकर की बायपोकि 22 मार्च 2024 में रिलीज होगी. यह फिल्म हिंदी और मराठी दो भाषा में थिएटर में रिलीज होगी. फिल्म में रणदीप हुड्डा मुख्य किरदार में है. बात दें कि रणदीप हुड्डा इस फिल्म का निर्देशन भी कर रहे हैं. 


शेयर किया टीजर 
टीजर की शुरुआत में रणदीप हुड्डा की वीर सावरकर बने की तस्वीर सामने आती है. टीजर में उन्होंने बोला- गांधी से नफरत नहीं अंहिसा है. टीजर शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा- भारतीय स्वतंत्रता संग्राम के दो नायक, एक ने जश्न मनाया और एक को इतिहास से हटा दिया गया है. 30 जनवरी 2024 शहीद दिवस के मौके पर 22 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में स्वतंत्र वीर सावरकर के साथ इतिहास फिर से लिखा जाएगा. 


स्टार कास्ट 
फिल्म की स्टार कास्ट की बात करें तो रणदीप हुड्डा के साथ अंकिता लोखंडे और अमित सियाल मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म को जी स्टूडियोज, आनंद पंडित, रणदीप हुड्डा, योगेश राहर द्वारा बनाया गया है. फिल्म 22 मार्च 2024 को दो भाषा हिंदी और मराठी में रिलीज होगी. 


 


ये भी पढ़े- डायरेक्टर किरण राव की नई पहल, 'लापता लेडीज' में गांव वालों को मिला ये खास मौका!


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.