नई दिल्ली: बॉलीवुड की मशहूर सिस्टर्स में शामिल करिश्मा कपूर और करीना कपूर इन दिनों चर्चा में है. चर्चा का विषय है उनके मां-पिता की लव लाइफ. बच्चों की हमेशा से ही ये चाहत होती है कि उनके माता-पिता साथ में रहे और हमेशा सलामत रहें. हालांकि कई बार मां-पिता अपने डिफरेंसेज के चलते अलग हो जाते हैं. बच्चों से अकसर उनकी राय तक नहीं पूछी जाती. करिश्मा कपूर और करीना कपूर ने भी अपने माता-पिता के बीच एक लंबा मन मुटाव देखा. अब एक खुशखबरी सामने आ रही है.


डिनर पार्टियों में फैमिली


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कपूर परिवार हमेशा से ही एक होकर रहा है. कपूर फैमिली की फेस्टिवल लंच और डिनर पार्टियां काफी मशहूर रही हैं. इन खास ऑकेजंस पर पूरा परिवार साथ में दिख ही जाता है. लोलो-बेबो के माता-पिता से जुड़ी एक खास अपडेट सामने आई है. रणधीर कपूर और बबीता फिर से साथ रहने लगे हैं.



साथ रहेंगे कलाकार


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बबीता और रणधीर कपूर अब साथ में रहने के लिए तैयार हो गए हैं. 35 सालों से एक-दूसरे से अलग रहने के बाद अब जाकर बबीता रणधीर कपूर की जिंदगी में वापिस लौट आई हैं. खबरों की मानें तो ये चमत्कार 7 महीने पहले ही हुआ. दोनों ने अपने मन मुटाव को अलग करके साथ रहना शुरू कर दिया है.


17 सालों के बाद चमत्कार


रणधीर कपूर और बबीता की मुलाकात फिल्म सेट पर हुई थी. राज कपूर की मर्जी के खिलाफ जाकर दोनों ने शादी की थी. 80 के मिड में बबीता नेअपनी दोनों बेटियों के साथ आरके बंगला छोड़ दिया था. वो लोखंडवाला में आकर रहने लगी. दोनों ने कभी तलाक नहीं लिया लेकिन शादी के 17 साल बाद ही उन्होंने एक-दूसरे से राहें अलग कर ली थीं.


ये भी पढ़ें: विराट कोहली पर फिर चढ़ा भक्ति का रंग, अनुष्का शर्मा संग की भस्म आरती


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.