नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह किसी भी क्रिटिसिज्म से डरते नहीं बल्कि अपने हर एक मूव से लोगों को शॉक्ड कर देते हैं. रणबीर सिंह ने अब एक ऐसा बोल्ड कदम उठाया है जिससे न केवल फैंस बल्किन सेलेब्स भी हैरान हो गए हैं. सोशल मीडिया पर रणवीर सिंह का वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वह डेली सोप का सीन क्रिएट करते हुए पुरुषों के यौन व्यवहार पर ब्रांड वीडियो शूट किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है विवादित विज्ञापन 



रणवीर सिंह बोल्ड केयर के लिए शूट किया है जिस शूट में अमेरिकन पॉर्न स्टार जॉनी सिन्स उनके भाई के करिदार में है. इस एड को एकता कपूर के डेलीसोप को रिक्रिएट कर बनाया है. इस विज्ञापन में एक्टर की भाभी उनसे अपने पति जोनी सिन्स और अपनी बेडरूम लाइफ की दिक्कतों के बारे में बात करते हुए नजर आ रही हैं. इस वीडियो के साथ बोल्ड केयर ने सेक्शुअल लाइफ को लेकर अभियान #TakeBoldCareOfHer की घोषणा की है. जिसमें रणवीर सिंह बतौर को-फाउंडर उनके साथ जुड़े हैं. 


यूजर्स का हंस-हंस कर हाल हुआ बेहाल 
सोशल मीडिया पर रणवीर सिंह का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो को देख यूजर्स का हंस-हंस कर बुरा हाल हो गया है. कुछ लोग एक्टर की तारीफ कर रहे हैं जो पुरुषों के सेक्शुअल मुद्दों को उठा रहे हैं. इसे दिखाने का साहस भी कर रहे हैं. 


सेलेब्स ने रिएक्ट 
रणवीर सिंह के इस विज्ञापन पर न केवल लोग बल्कि सेलेब्स भी रिएक्ट कर रहे हैं. करण कुंदा ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- हा हा हा हा किल्ड इट, आशीष चंचलानी ने लिखा- एक इंडियन टीवी सीरियल में जॉनी सिन्स ने रणवीर सिंह के भाई का किरदार निभाया है. अर्जुन कपूर ने लिखा- बाबा तुम बहुत बोल्ड हो और खूबसूरत भी. 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.