नई दिल्ली: Movie Release This Week: दिसंबर में कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने आने वाली हैं. इन फिल्मों में हॉरर, रोमांस के साथ एक्शन और कॉमेडी का जबरदस्त तड़का लगेगा. इस वीक में हिंदी के साथ अन्य भाषाओं की भी फिल्में भी सिनेमाघरों में दस्तक देंगी. यहां देखें पूरी लिस्ट.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हिंदी फिल्म रिलीज


इस धमाकेदार हफ्ते बॉलीवुड की केवल एक ही फिल्म रिलीज होने वाली है. रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म 'सर्कस' कॉमेडी और मस्ती से भरपूर है.



फिल्म में रणवीर सिंह, पूजा हेगड़े समेत कई बड़े स्टार नजर आने वाले हैं. फिल्म का ट्रेलर और गाने रिलीज किए जा चुके हैं. फिल्म में रणवीर का डबल रोल देखने को मिलने वाला है.


तेलुगु फिल्म रिलीज


तेलगु सिनेमा के लिए यह पूरा हफ्ता शानदार होने वाला है. इस हफ्ते 21 दिसंबर को तेलुगू भाषा की 4 फिल्में रिलीज होने रही हैं.



इन फिल्मों में 'अन्नी मांची सकुनामुले','धमाका', '18 पेजेस', 'वेधा' का नाम शामिल है.


तमिल फिल्म रिलीज


तमिल बॉक्स ऑफिस पर फिल्मों के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिलेगी. यह हफ्ता तमिल दर्शकों के लिए काफी शानदार होगा.



इस वीक 'कनेक्ट', 'अगिलन', 'थुनिवु प्री-रिलीज सेलिब्रेशन: ब्लाइंड डेट विद अजीत' और पैन इंडिया फिल्म 'लाठ्ठी' हिंदी, कन्नड़, तमिल, तेलुगु और मलयालम में रिलीज होगी.


कन्नड़ फिल्म रिलीज


मलयालम और कन्नड़ बॉक्स ऑफिस पर कई फिल्मों के बीच भिड़त देखने को मिलेगी. यह हफ्ता मलयालम दर्शकों के लिए एक्शन, रोमांस और कॉमेड़ी से भरा होने वाला है.



इस वीक मलयालम भाषा में 'थुरामुखम', 'कापा', 'नालाम मुरा', 'जैस्पर' और 'होसा दिनाचारी' रिलीज होगी.


ये भी पढ़ें- मौनी रॉय ने शिमर गाउन में लगाया ग्लैमरस का तड़का, कर्वी फिगर से फिर खींचा ध्यान


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.