नई दिल्ली: 'दिल्ली क्राइम' और 'मिजार्पुर' जैसे शो के साथ डिजिटल जगत में महिला शक्ति के आगे बढ़ने के साथ, अभिनेत्री रसिका दुग्गल महिलाओं के बारे में लिखे जा रहे कंटेंट से खुश हैं. उन्हें लगता है कि पहले कुछ "महिला केंद्रित" फिल्में सिर्फ प्रतीकात्मक तौर पर बनती थी. लेकिन अब काफी बदलाव आ गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रसिका दुग्गल ने जाहिर की खुशी
यह पूछे जाने पर कि ओटीटी क्षेत्र में महिलाओं के नेतृत्व करने और कंटेंट बनाने के बारे में वह कैसा महसूस करती हैं, रसिका ने आईएएनएस से बातचीत में कहा, "महिलाओं के बारे में जिस तरह के कंटेंट लिखे जा रहे हैं, उससे मैं बहुत खुश हूं''. 


बदलाव को बताया सही 
रसिका, जो वर्तमान में नेटफ्लिक्स सीरीज 'दिल्ली क्राइम' की दूसरे सीजन में दिखाई दे रही हैं,  रसिका ने कहा, "स्क्रिप्ट में पहले कोई बारीकियां नहीं होतीं थी कि वास्तव में महिलाएं किस तरह की पीड़ा से गुजर रही हैं, लेकिन मुझे लगता है कि यह सब बदल गया है."


महिलाओं पर केंटेंट पर बताई है ये बात 
2007 में 'अनवर' से अपने अभिनय की शुरूआत करने वाली अभिनेत्री को लगता है कि महिलाओं से संबंधित कंटेंट के मामलों में काफी विकास हुआ है. उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि अब महिलाओं के बारे में लिखे गए किरदार. 'दिल्ली क्राइम' इसका एक बहुत अच्छा उदाहरण है."रसिका अगली बार 'मिजार्पुर' की तीसरे सीजन में दिखाई देंगी, जहां वह खूंखार गैंगस्टर कालिन भैया की पत्नी बीना त्रिपाठी की भूमिका को फिर नजर आएंगी. 


इसे भी पढ़ेंः साउथ एक्ट्रेस सामंथा और सुश्रुति कृष्णा ने क्यों मिलाया हाथ? दोनों ने खोल दिया राज


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.