नई दिल्ली: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. वह लगभग हर दिन किसी न किसी कारण सुर्खियों में रहती हैं. कभी अपने किसी प्रोजेक्ट की वजह से, तो कभी अपने लुक्स के कारण वह अक्सर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेती हैं. अब मोनालिसा अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट की वजह से सुर्खियों में आ गई हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में फैंस को जानकारी दी है कि वह अपनी अपकमिंग वेब सीरीज 'रत्रि के यात्री 2' में सेक्स वर्कर की भूमिका में नजर आएंगी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'रत्रि के यात्री 2' में नजर आएंगी मोनालिसा 


इस खबर के सामने आते ही फैंस सुपर एक्साइटिड हो गए हैं. मोनालिसा ने उन चुनौतियों के बारे में भी खुलकर बात की जो इस किरदार में हैं. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा, 'हर भूमिका का अपना आकार, रूप और सार होता है और यह तब और भी चुनौतीपूर्ण हो जाता है जब आपको एक निश्चित चरित्र को निभाने के लिए अपने कंफर्ट जोन से बाहर निकलना पड़ता है. साथ ही यह एक कलाकार के रूप में हमें अतिरिक्त कदम उठाने के लिए प्रेरित करता है'.


एक्ट्रेस ने कही ये बात 


मोनालिसा आगे कहती हैं, 'जहां आप अपना सर्वश्रेष्ठ शॉट देते हैं और एक ऐसा प्रदर्शन देते हैं जो भूमिका को सही ठहराता है'. बता दें कि मोनालिसा भोजपुरी फिल्मों में अपने बेहतरीन अभिनय के लिए जानी जाती हैं. उन्हें 'नजर', 'नमक इश्क का', 'नच बलिए 8', 'स्मार्ट जोड़ी' और कई अन्य फिल्मों में भी देखा गया है. अब, अभिनेत्री सीरीज की पांच कहानियों में से एक दुल्हे राजा का हिस्सा है.


जल्द ही हंगामा प्ले पर स्ट्रीमिंग होगी सीरीज


एंथोलॉजी सीरीज में पांच अलग-अलग कहानियां शामिल हैं, जिनमें रेड-लाइट एरिया और इसकी वास्तविकता की पृष्ठभूमि शामिल है. इस पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि, 'मैंने कई शो और फिल्में देखीं, जहां अभिनेत्रियों ने सेक्स वर्कर की भूमिका निभाई है. मेरे पास एक कोच भी था, जो मुझे अपनी संवाद अदायगी को लेकर प्रशिक्षित करता था. चूंकि मेरा कैरेक्टर एक मजबूत महिला का है, इसलिए मैं इसमें अपनी तरफ से बहुत कुछ जोड़ सकती हूं'. यह जल्द ही हंगामा प्ले पर स्ट्रीमिंग होगी. 


ये भी पढे़ं- फोटोशूट के लिए पति संग बोल्ड हुईं भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा, कैमरे के सामने दिए ऐसे-ऐसे पोज


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.